Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बीच सड़क पर पड़ा डिवाईडर दे रहा हादसों को न्यौता

पालिका प्रशासन को नही दिया दिखाई ,बीती देर रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने से पड़ा है रुड़की रोड पर बीचों बीच पड़ा है यह डिवाईडर दिखा रहा नगर पालिका टीम को आईना

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। रुड़की रोड पर बने डिवाईडर का एक हिस्सा बीती देर रात्रि से अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने के चलते मुख्य रोड पर ही पड़ा है आलम यह है कि नगर पालिका अध्यक्ष सहित तमाम पालिका कर्मचारी अधिकारी दिन भर सड़कों पर दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्हें शायद यह डिवाईडर दिखाई नही दिया जोकि मुख्य सड़क पर पड़ा होने के कारण कभी भी और किसी को भी कर सकता है चोटिल, आस पास के दुकानदारों की माने तो बीती देर रात्रि को किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से यह डिवाईडर टूटकर मुख्य मार्ग पर पड़ा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के ह्रदय स्थल शिव चौक से चन्द कदमो की दूरी पर स्थित आनन्द भवन रूड़की रोड का है जहां दुकानदारों ने बताया की बीती देर रात्रि से किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने के कारण डिवाईडर का एक हिस्सा व् पोल टूटकर मुख्य सड़क पर रात से ही पड़ा है।

जो कभी भी और किसी को भी अपनी चपेट में लेकर चोटिल कर सकता है अगर पालिकाध्यक्ष व् नगर पालिका टीम की बात करें तो दिनभर सड़कों पर इधर उधर दौड़ लगा रहे किसी भी अधिकारी/कर्मचारी को अभी तक यह डिवाईडर शायद दिखाई नही दिया है या यूँ कहें की वे भी किसी बड़े हादसे का इन्तेजार कर रहे है।

Related Articles

Back to top button