Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के ह्रदय स्थल शिवचौक पहुचीं भाजपा की जनविश्वास रैली, पालिकाध्यक्ष ने बरसाए फूल

बिजनौर से मुजफ्फरनगर के बेराजपुल पहुंची भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा को जिले की 6 विधानसभाओं से गुजारा गया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और यात्रा के पश्चिमी प्रभारी सांसद सतीश गौतम ने मिशन 2022 की फतेह के लिए पश्चिमी यूपी में जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ रविवार को हरी झंडी दिखाकर किया, जिसके बाद सोमवार को बिजनौर से मुजफ्फरनगर के बेराजपुल पहुंची भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा को जिले की 6 विधानसभाओं से गुजारा गया।

जहां गांव-गांव में बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने जन विश्वास यात्रा का भव्य स्वागत करने के साथ बुढ़ाना विधानसभा के पुरबालियान और सदर विधानसभा के शिवचौक पर एक-एक जनसभा को संबोधित किया गया और उसके बाद जन विश्वास यात्रा को सहारनपुर की और रवाना कर दिया गया।

दरअसल आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा में पश्चिमी यात्रा प्रभारी सांसद सतीश गौतम व कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और क्षेत्रीय अध्यक्ष पश्चिमी मोहित बेनीवाल शामिल रहे।

बहरहाल भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा का मेन उद्देश्य मिशन 2022 की फतेह का है और यही मकसद है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 403 विधानसभाओं पर अपनी चुनावी जन विश्वास यात्रा गांव गांव में घुमा रही है।

वही शिवचौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने 2 साल पहले हुए CAA हिंसा की याद दिलाते हुए कहां अगर उस दिन वो शिवचौक पर ना आते तो शहर जल जाता और सोचिए अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ना होती तो क्या होता है इस जिले का सबको पता है।

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान की माने तो कल से यात्रा की शुरुआत हुई है और मैं 2017 की यात्रा में भी शामिल था 2017 जैसा उत्साह दिखाई दिया, मुझे नहीं लगता 1 दिन में मुजफ्फरनगर जिले में इतने लोग एक साथ जुड़े होंगे।

जितने आज इस यात्रा में जुटे हैं इसलिए स्पस्ट है कि 2022 में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है पहले जितनी सीटें आई थी उतनी ही सीटें आने की मुझे दिखाई दे रही है।

देखिए 2 साल पहले CAA के प्रदर्शन के दौरान मैं यही खड़ा था शिव चौक पर और 40 से 50 हजार की भीड़ बाजार फुकने के लिए जा रही थी, उन्हें रोकने का प्रयास किया अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ना होती तो सृष्टि कारण के चलते यह शहर जल जाता यह याद दिलाया मैंने लोगों को और यह गठबंधन नहीं है यह ठग बंधन है ठग बंधन पर देश को लूटने के लिए ठग बंधन, भ्रष्टाचार के लिए ठग बंधन, सब लोग इकट्ठा हुए हैं कि उत्तर प्रदेश को लूटा जा सके।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button