Breaking Newsउत्तरप्रदेश

छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में शुरू हुई राजनीति, मजलिशपुर तौफिर गांव पहुँचे AAP संसद संजय सिंह

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे ही राजनितिक पार्टिया भी सक्रीय हो चली है जिसके चलते विपक्षी पार्टिया सत्ता पक्ष को किसी ना किसी तरह घेरना की जुगत में जुटी हुई है, जनपद मुज़फ्फरनगर में कुछ दिन पूर्व नशीला प्रदार्थ खिलाकर 17 छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ और अश्लीलता की घटना ने अब राजनीती रूप ले लिया है।

वही राज्यसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने 17 छात्राओं के साथ स्कूल में हुई छेड़छाड़ का मुद्दा उठाकर शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

दरअसल आपको बता दें शनिवार को जहाँ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मजलिसपुर तौफीर गाँव पहुँचकर पीड़ित छात्रों और उनके परिवार वालो से बात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

वही इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने जहा मीडिया से बात करते हुए कहा की उन्होंने राज्यसभा में भी इस मामले को उठाकर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर 6 महीनो में आरोपियों को सज़ा दिलाये जाने की पुरजोर माँग की है।

संजय सिंह ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैय्या कराये जाने की भी माँग की है बता दे की इस मामले में पहले ही पुलिस दोनों आरोपी स्कूल संचालको को मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज चुकी है। लेकिन बावजूद इसके अब राजनीती पार्टिया इस मामले को लेकर अपनी अपनी राजनितिक रोटियां सेकने की जुगत में जुट गई है।

बता दें यह पूरा सनसनीखेज मामला 18 नवंबर का था जहां सूर्य देव पब्लिक स्कूल भोपा से 17 हाई स्कूल की छात्राओं को हिंदी का प्रैक्टिकल दिलाने के बहाने पुरकाजी के जी जी एस इंटरनेशनल एकेडमी स्कूल में भेजा गया था।

जहां छात्राओं का आरोप था की स्कूल के संचालक ने छात्राओं को रात्रि में स्कूल में रोककर उन्हें नशीला पदार्थ देने के बाद उनके साथ छेड़छाड़ की घटना की थी, पीड़ित परिवार एसएसपी के पास पहुंचा तो एसएसपी के दखल के बाद पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी स्कूल संचालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button