Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चाकू की नोंक पर फाइनेंस कर्मियों से लूट, इलाके में सनसनी, लूट में घायल अस्पताल में भर्ती

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही SP सिटी ने मोके पर पहुंच की जाँच पड़ताल, खुलासे को लगाई कई टीमे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में थाना चरथावल क्षेत्र के दूधली- चरथावल मार्ग पर दिनदहाड़े अज्ञात बाइक सवारों ने फाइनेंस कर्मियों को चाकू की नोक पर घायल करते हुए ₹120,000 की नगदी लूट इलाके में सनसनी फैला दी, वारदात के बाद मोके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई जहां पुलिस को सूचना कर एम्बुलेंस की मदद से घायल फाइनेंस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की तो वहीं लूट के खुलासे को कई टीमों का गठन करते हुए जल्द  खुलासा करने की बात कही है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र अंतर्गत दूधली- कानाहेडी मार्ग का बताया जा रहा है जहां आज दोपहर बाद फायनेंस कर्मचारी जगदीश निवासी हैबतपुर की माने तो वह और उसका साथी संदीप निवासी गांव पावटी बाईक से फायनेंस कलैक्शन का रुपया लेकर चरथावल लौट रहे थे।

तभी पीछे से किसी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें बाइक खींचते हुए नीचे गिरा दिया और चाकू की नोक पर जगदीश को घायल करते हुए  संदीप से रुपयों से भरा थैला छीनकर मौके से फरार हो गए।

दोपहर बाद अचानक क्षेत्र में लूट की घटना होने से इलाके में सनसनी फैल गई देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई किसी ने पुलिस को सूचना करते हुए घायल फाइनेंस कर्मचारी को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेज दिया।

उधर चरथावल इलाके में लूट की वारदात होने से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल,थाना प्रभारी चरथावल राकेश शर्मा, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ  मौके पर पहुंच गए और घटना का बारीकी से स्थलीय निरीक्षण किया।

यहां पहुंचे एसपी सिटी की मानें तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल क्षेत्र में फाइनेंस कर्मचारियों के साथ अज्ञात बाइक सवारों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है लूट के खुलासे को कई टीमें गठित कर दी गई है जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button