Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रेलवे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक झुलसा,

आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने घायल युवक को कराया खतौली CHC में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। कस्बा खतौली में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक युवक रेलवे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया आस पास के राहगीरों ने घायल युवक को इलाज के लिए खतौली अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने युवक को हायर सैंटर रैफर कर दिया घायल युवक क़स्बा खतौली के भूड़ क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है, युवक रेलवे लाइनों को पार करने के लिए वहां खड़ी मालगाड़ी(तेल टेंकर) के ऊपर चढ़कर उस पार जा रहा था की अचानक रेलवे हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली के रेलवे स्टेशन पर स्थित खतौली- जानसठ मार्ग का है जहां देर शाम करीब 7:30 बजे एक युवक रेलवे लाइनों को पार करने के लिए वहां खड़ी मालगाड़ी(तेल टेंकर) के ऊपर चढ़कर पार करने लगा।तभी अचानक वह ऊपर से गुजर रही रेलवे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और गम्भीर रूप से घायल होकर ट्रेन से नीचे जा गिरा यह नजारा देख आस पास के लोग उसकी मदद को दौड़े और किसी तरह उसे इलाज के लिए लेकर खतौली सीएचसी पहुंचे।

जहां उसकी हालत गम्भीरता के चलते डॉक्टरों ने उसे मु0 नगर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। घायल युवक की शिनाख्त अजीत पुत्र दीपक उम्र 16,17 वर्ष निवासी भूड़ क़स्बा खतौली होना बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button