Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक दिन के लिए नगर कोतवाली की थानाध्यक्ष बनी छात्रा करिश्मा अरोड़ा

एसपी सिटी ने किया स्वागत, कराया थाने का मुआयना,कोतवाल बनी छात्रा ने सुनी महिलाओं की फरियाद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की नगर कोतवाली में आज छात्रा करिश्मा अरोरा को एक दिन के लिए थाना प्रभारी बनाया गया। करिश्मा अरोरा का एसपी सिटी सतपाल अंतिल,कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान के द्वारा बुके भेंट कर स्वागत किया गया साथ ही साथ एसपी सिटी द्वारा करिश्मा को थाने परिसर का मुआयना भी कराया गया। यहाँ एक दिन की कोतवाल बनी करिश्मा अरोरा के द्वारा फरियादियों की समस्याएं भी सुनी गईं एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि करिश्मा अरोरा द्वारा सीबीएसई इंटर बोर्ड परीक्षा में इंडिया को टॉप दिया था।

छात्राओं के उत्साहवर्धन को लेकर आज उन्हें 1 दिन के लिए थाना प्रभारी शहर कोतवाली बनाया गया है
वहीं कोतवाली बनी करिश्मा अरोड़ा ने बताया की यहां कोतवाल बन थानो में आने वाले फरियादियो की समस्याएं किस प्रकार सुनी जाती है ये सब देखने को मिल रहा है थानो में किस प्रकार काम काज किया जाता है इसको भी देखा गया साथ ही साथ थाने का निरीक्षण भी किया गया है।

कोतवाली का प्रभार मिलने पर करिश्मा अरोरा ने थाना शहर कोतवाली का निरीक्षण किया वही माल खाना, मुंशी कार्यालय, लॉकअप व मैस का भी निरीक्षण किया। यहां एक दिन की कोतवाल ने कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मचारियों से भी बातचीत की बाद में करिश्मा अरोरा ने भारी पुलिस फोर्स के साथ शिव चौक से भगत सिंह रोड तक का फ्लैग मार्च भी किया और शहर की व्यवस्थाओ को जाना परखा यहाँ रामकुमार ज्वैलर्स के शोरूम में जाकर सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया गया तो वहीं शिव चौक पर चेकिंग पॉइंट का भी निरीक्षण किया।

करिश्मा अरोरा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया की मुझे आज बड़ी खुशी हो रही है की मुझे आज 1 दिन का कोतवाली प्रभारी बनाया गया है और कहा कि मैं आज बड़ी खुश हूं थाना शहर कोतवाली का 1 दिन का प्रभारी बनकर इसका श्रेय में अपने पेरेंट्स और स्कूल टीचर को देना चाहती हूं कि जो मुझे यह सम्मान आज मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा दिया गया है। करिश्मा अरोरा भविष्य में अपनी हॉबीज कत्थक नृत्य और साइकोलॉजी के साथ डॉक्टरेट करना चाहती है करिश्मा अरोरा ने कहा कि मुजफ्फरनगर पुलिस का आज का व्यवहार देखकर मुझे बड़ी खुशी हुई है।

मुजफ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली पुलिस का व्यवहार बहुत ही अच्छा है और सभी लोगों ने बहुत मान सम्मान दिया है करिश्मा अरोरा ने एसपी सिटी सतपाल अंतिल की भी जमकर तारीफ की आपको बता दें गत वर्ष भी इसी दिन थाना नई मंडी में एक दिन की थाना प्रभारी शहर की ही बेटी आरिफ थानवी की बहन बनी थी जोकि मशहूर डॉक्टर व् पत्रकार नसीम अहमद थानवी की पुत्री है।

Tags

Related Articles

Back to top button