Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अज्ञात बदमाशों ने कार चालक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। जनपद में गांव गागोर क्षैत्र के ऊन  इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज  मामला सामने आया है। जहाँ पर अज्ञात बदमाशों ने कार चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और बदमाश मौके से फरार हो गए। मृतक का शव सड़क किनारे ईख के खेत में पड़ा मिला कार को भी ईख के खेत से बरामद कर लिया गया है। सुबह गांव वालों की सूचना पर मोके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्याकांड के खुलासे का प्रयाश कर रही है। मृतक युवक का नाम राजकुमार शर्मा है जिसकी उम्र 48 वर्ष बतायी जा रही है वहीं स्कोर्पियो कार में शराब की बोतलें भी मिली है जिससे कार में कई ओर लोगो के होने की भी आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक राजकुमार शर्मा बीते शाम घर से अपने दोस्तों से मिलने के लिए निकला था जो सुबह होने तक भी घर वापस नही लौटा और दिन निकलते ही राजकुमार शर्मा के मरने की सूचना से हड़कम्प मच गया हालांकि हत्या के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है और ना ही इस हत्याकांड से जुड़े हत्यारो का कोई सुराग लगा है मृतक के परिजनों का शक मृतक के दोस्तो पर जा रहा है मृतक के भाई का आरोप है कि दोस्तो ने ही राजकुमार की हत्या की है फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जाँच कर रही है डोग स्कावाड और फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंच हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन

कार चालक की हत्या पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बनी हुई हैं लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। हत्या के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है एसपी शामली नित्यानंद राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद

Tags

Related Articles

Back to top button