Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SSP ऑफिस पहुंचकर आधारशिला संस्था के अध्यक्ष ने तथाकथित पत्रकारों के खिलाफ दी शिकायत

धन उगाही से लेकर जान से मारने की धमकी व् संस्था को बदनाम करने का लगाया आरोप

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। खतौली की सामाजिक संस्था आधारशिला के अध्यक्ष व पत्रकार जुर्म का आईना समाचार पत्र के संपादक के विरुद्ध असमाजिक तत्व के लोगो द्वारा षड्यंत्र रचने व फर्जी व झूटी शिकायत करने के सम्बंध में पीड़ित वसीम ने आज एस एस पी ऑफिस पहुंचकर खतौली के कुछ तथाकथित पत्रकारों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह एस एस पी ऑफिस पहुंचे खतौली कसबे के रहने वाले वसीम जोकि आधारशिला के अध्यक्ष व पत्रकार जुर्म का आईना समाचार पत्र के संपादक भी है ने एस एस पी अभिषेक यादव को एक प्रार्थना पत्र सौंपते हुए बताया की कसबे के कुछ तथाकथित पत्रकारों जिनमे जीशान खान पुत्र नामालूम, शादाब पुत्र नामालूम ,जुगनू पुत्र नामालूम ,व कुछ अन्य लोगो मे मोबिन पुत्र नामालूम ,अरशद पुत्र नामालूम,अमरजीत कोर, रशीदा बेगम व 3 अज्ञात युवकों द्वारा पिछले एक वर्ष से दुर्व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने बताया की आरोपी उनकी संस्था पर बार बार मनगढ़ंत आरोप लगाकर सामाजिक कार्यकर्ता से अवैध रूप से धन की मांग व् संस्था को बदनाम करने पर तुले हुए है।

जिनसे दुःखी होकर सामाजिक कार्यकर्ता अब विवश होकर इन असामाजिक तत्व के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही चाहता है। उन्होंने कहा की जिन लोगो का पत्रकारिता से कोई संबंध नही है यहां तक कि खबरों की जांच व पुष्टि करने का अनुभव तक भी उन लोगों को नही है ऐसे तथाकथित पत्रकार बनकर प्रेस वार्ता का आयोजन कर नगर की भोलीभाली जनता को मूर्ख बना रहे है।उन्होंने कहा की ख़तौली की सरकार द्वारा रजिस्टर्ड सामाजिक संस्था आधारशिला के विरुद्ध कुछ तथाकथित पत्रकार फर्जी व झूठे मनग्रन्थ आरोप लगाकर संस्था की छवि को धूमिल कर रहे है जिससे संस्था का व्यवसाय न्यूनतम स्तर पर आ गया है व संस्था को लाखों का नुकसान भी हो गया है। यही नही प्रार्थी की संस्था पर कुछ असामाजिक तत्व के बहकावे में आकर कुछ महिलाएं व पुरुष नाजायज दबाव बना रहे है।

विज्ञापन

अभी हाल ही में एक दिसम्बर 2020 की प्रातः करीब 11 बजे मंडी चौकी के सामने सफेदा रोड रेलवे फाटक के निकट इन तथा कथित पत्रकारो ने संस्था के अध्यक्ष के खिलाफ कुछ महिलाओं व पुरुषों को बुलाकर आधारशिला के निर्माणधीन आश्रय स्थल पर हंगामा करवाया व उनसे मनगड़न्थ व झूठे आरोप लगवाकर नायजायज धन की मांग भी की है।

जिस कारण आधारशिला का अध्यक्ष अपने आपको काफी असुरक्षित महसूस कर रहा है। व आधारशिला के अध्यक्ष व पत्रकार को लगातार जानसे मारने की धमकी व झूठे केस में फंसाकर मोटी रकम एठने की योजना भी आरोपी बना रहे है। वसीम अहमद ने ऐसे तथाकथित पत्रकारों के खिलाफ एस एस पी को प्राथना पत्र देकर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग की है ।

Tags

Related Articles

Back to top button