Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जानसठ ब्लॉक प्रमुख पद पर भाजपा समर्थित नरेंद्र सिंह तोमर विजयी

नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मेजर सिंह को 5 वोट से किया पराजित जबकि पूर्व प्रमुख योगेश गुर्जर को मात्र 1 वोट पर ही संतोष करना पड़ा

भगत सिंह / अहसान

मुज़फ्फरनगर। जानसठ ब्लॉक प्रमुख पद पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने रालोद समर्थित प्रत्याशी मेजर सिंह को 5 वोट से पराजित कर जीत का परचम लहराया विधायक विक्रम सैनी नगर पंचायत चेयरमैन प्रवेंद्र भड़ाना की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी में जमकर की नारेबाजी, विपक्ष की ओर से सत्ता पक्ष पर आरोप भी लगाए गए।

सुबह 11 बजे से शुरू हुआ मतदान और 3 बजे मतगणना शुरू हुई और लगभग साढे 3 बजे ही जीत की सुगबुगाहट मिलने लगी जैसे ही भाजपा प्रत्याशी के जीत की सूचना बाहर मिली तो कार्यकर्ताओं में भारी जोश और उत्साह नजर आया मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत भाजपा सरकार काम कर रही है और इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा समर्थित जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख पद पर जीत दर्ज की है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन की कड़ी चाक-चौबंद व्यवस्था नजर आई एसडीएम जानसठ जयेंद्र कुमार डीएसपी शकील अहमद इंस्पेक्टर जानसठ डीके त्यागी इंस्पेक्टर मीरापुर संतोष त्यागी भारी पुलिस फोर्स के साथ लगातार चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगाह जमाए रहे और जैसे ही मतगणना समाप्त हुई तो दोनों उम्मीदवारों को जानसठ पुलिस ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया और उनको गंतव्य तक पहुंचाया गया । जानसठ इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने पहले ही साफ कर दिया था कि किसी को भी शांति व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा और अगर किसी ने कोशिश की तो ऐसे लोगों से पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ निपटेगा।

सत्ता का असर साफ आया नजर••••••••

विपक्ष का आरोप है कि उनको ब्लॉक से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर ही ठहरने दिया जबकि सत्ता पक्ष के नेता व कार्यकर्ता ब्लॉक के सामने ही डटे रहे उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है। विकासखंड जानसठ से लगभग डेढ किलोमीटर दूर बिजली घर से आगे कोल्ड स्टोरेज पर सपा नेता लियाकत कुरैशी इरशाद गुर्जर हारुन खान अब्दुल्ला कुरैशी ब्रजराज सैनी सहित सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता जमे रहे और पल-पल की अपडेट लेते रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button