Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पूर्व सांसद के घर में रह रहे बिजनेसमैन के यहां लाखों की चोरी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र के सी ब्लॉक इलाके में गाजियाबाद के बिजनेसमैन के घर में चोरी होने का मामला सामने आया है। बता दे कि विवेक मंगल गाजियाबाद में बड़े बिजनेसमैन बताए जा रहे हैं विवेक मंगल के पुत्र पार्थ की 11 दिसंबर को शादी थी परिवार के सभी लोग 9 दिसंबर से शादी की तैयारी में व्यस्त थे शादी दिल्ली के वसंत कुंज स्थित ग्रांड बैंकट हॉल में शादी थी। विवेक मंगल गाजियाबाद से पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर के मकान में पिछले 1 करीब एक साल से रह रहे थे चौधरी मोड पर विवेक मंगल के मकान का निर्माण चल रहा है जिस कारण विवेक मंगल पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर के मकान में पिछले करीब 1 साल से रह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार विवेक मंगल के पुत्र पार्थ मंगल की 11 दिसंबर को शादी थी। शादी में परिवार के सभी लोग व्यस्त थे कविनगर से परिवार के साथ 9 दिसंबर को दिल्ली बसंत कुंज स्थित ग्रांड बैंकट हॉल में गए हुए थे शुक्रवार की देर रात में प्राइवेट गनर व दो नौकर मौजूद थे। बता दें कि एक नौकर नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है जिसने शुक्रवार की देर रात घर में मौजूद गनर सहित नौकरों को होटल से लाकर खाना खिलाया था खाना खिलाने के बाद सभी को चाय पिलाई थी बताया यह भी जा रहा है कि चाय में नेपाली नौकर ने नशीला पदार्थ मिला दिया था।

जिसमें की चाय पीने से गनर सहित नौकर भी बेहोश हो गया नेपाली नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है चोरी की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह घटना करीब देर रात 12:00 बजे की बताई जा रही है सीसीटीवी फुटेज में करीब 1:00 बजे घर से सामान लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। शनिवार की सुबह ड्यूटी करने आए अन्य गनरो ने देखा कि घर के अंदर गनर सहित नौकर बेहोश पड़े हैं सुबह ड्यूटी करना है गनरों ने विवेक मंगल को पूरी घटना की जानकारी दी।

समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार की तरफ से लिखित में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। और ना ही अभी तक पुलिस अधिकारी की तरफ से इस घटना में कोई जानकारी दी गई है

Tags

Related Articles

Back to top button