Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गांव जोगियाखेडा में हुई मजलिस की मीटिंग

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। आज शनिवार के दिन बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जोगियाखेड़ा में ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के कुछ कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक मीटिंग हुई। जिसकी सदारत मजलिस के जिला अध्यक्ष मौलाना इमरान हाशमी ने की। मीटिंग का संचालन एडवोकेट आबाद कुरैशी ने सफलतापूर्वक तरीके से किया। इस मीटिंग में शहर मुजफ्फरनगर और कस्बा खतौली से आए पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अपनी अपनी बातें रखी। जिनमें मुख्य रूप से फैसल जमीर, तस्लीम सिद्दीकी और आदिल मोहसिन ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। इस मीटिंग में मजलिस के वरिष्ठ नेता राशिद अजीम ने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में मजलिस अन्य घटक दलों से गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरेगी और मजलिस या जो भी गठबंधन प्रत्याशी बुढ़ाना विधानसभा पर चुनाव लड़ेगा पार्टी कार्यकर्ता उसी को एकजुट होकर वोट देंगे।

इस मीटिंग को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मौलाना इमरान हाशमी ने कहा कि अब ताबेदारी के लिए हम लोग बिलकुल भी वोट नहीं करेंगे बल्कि सत्ता में साझेदारी के लिए वोट किया जाएगा और सत्ता में भागीदारी कर जिनको अभी तक अपना हक और इंसाफ नहीं मिला मजलिस मुस्लिम के साथ उन सभी लोगों की लड़ाई लड़ेगी। जिनका हक अब तक सत्ताधारी पार्टियों ने नहीं दिया है। इस मीटिंग में एडवाइज़री बोर्ड के अध्यक्ष एडवोकेट आबाद कुरेशी, बुढ़ाना वरिष्ठ नगर उपाध्यक्ष चांद सलाउद्दीन, मुहम्मद आवेज़ उस्मानी, अज़ीम सलमानी और अफ़ज़ल मंसूरी ने भी अपने विचार रखे। मीटिंग में शहजाद पहलवान को ग्राम अध्यक्ष जोगियाखेड़ा और आदिल बादशाह को बुढाना विधानसभा का नया महासचिव बनाया गया।

जिलाध्यक्ष मौलाना इमरान कासमी ने शहजाद पहलवान और आदिल बादशाह को पार्टी की टोपी पहनाकर सम्मानित किया। इस मीटिंग को कामयाब बनाने में डॉक्टर हसरत, हसरत राणा, साजिद राणा, परवेज़ ठेकेदार, आस मोहम्मद, नूर मोहम्मद, नौशाद, नदीम, रियाजुद्दीन, फुरकान, इकराम, रहीमुद्दीन, रिजवान अली, नाजिम राणा, मोहम्मद राशिद, हसमत, हारून, सिराज कल्याणपुर, इदरीश, फैजान, जमशेद, मुजम्मिल, अरशद, शाहरुख, मारूफ, इंचार्ज फैजान, साकिब, शफक्कत, गुलबहार, गुलफाम, आदिल, शोएब, आरिफ और रईस आदि कार्यकर्ताओं ने अपना सहयोग दिया। यह मीटिंग काफी देर तक चली।

Related Articles

Back to top button