Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर में डूबे युवक कि हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस, परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ थाने को घेरा

ग्रामीणों के थाना घेरने की सूचना मिलते ही सीओ खतौली आर के सिंह भारी फ़ोर्स व आरआरएफ के साथ थाने पहुंचे, गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझा ने का प्रयास कर रहे

भगत सिंह / वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में विगत विगत 10 जुलाई को ख़तौली गंग नहर में डूबे युवक रूपक निवासी पिपल्हेड़ा का खून से लतपत शव एक रजवाहे के पास से बरामद किया था जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा मामले में अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी लेकिन मृतक के परिजन रूपक के दोस्तों पर ही हत्या करने या कराने जाने का दबाव पुलिस पर लगातार बना रहे थे जबकि पुलिस मृतक के दोस्तों को क्लीन चिट दे चुकी थी।

इसी बात से नाराज होकर और हत्या का खुलासा नही होने पर आज सैंकड़ों ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रालियों में सवार होकर थाने पर जबरदस्त घेराव करते हुए जमकर हंगामा काटा है परिजन हत्या के खुलासे की मांग कर रहे है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के कस्बा खतौली के गांव पिप्लहेडा का है जहां के सैंकड़ों ग्रामीणों ने आज थाना खतौली पहुंचकर थाने का जबरदस्त घेराव व् धरना प्रदर्शन किया है।

यहां पहुंचे ग्रामीणों का आरोप है की हमारे गांव के युवक रूपक पुत्र सुशील शर्मा का गत दस बारह दिनों पूर्व गंग नहर में डूबने की सूचना मिली थी।

जबकि मृतक का शव् तीन दिन बाद खतौली से 20 किलोमीटर दूर एक सूखे राजवाहे में खून से लथ पथ अवस्था में मिला था।

पुलिस ने हालाँकि इस मामले में रूपक के दोस्तों सहित कई युवकों को हिरासत में लेकर गहनता के साथ पूछ ताछ की थी लेकिन आज तक इस हत्या या आत्महत्या का पुलिस खुलासा नही कर सकी है।

आज सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की ढुल मुल कार्यवाही के खिलाफ और इस केस के खुलासे की मांग को लेकर थाने का घेराव व् धरना प्रदर्शन किया है।

यहां मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर ही हत्या या हत्या कराये जाने का आरोप लगाया गया है जबकि पुलिस मृतक के दोस्तों का इसमें कोई हाथ होना नही बता रही है।

हालाँकि इस मामले का मुकदमा ख़तौली थाने में दर्ज है करीब 2 सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नही कर पाई।

जिसको लेकर आज सैंकड़ों ग्रामीणों ने परिजनों के साथ थाने पर जबरदस्त धरना प्रदर्शन करते हुए कार्यवाही की मांग की है। यहाँ थाना प्रभारी यशपाल सिंह आक्रोशित ग्रामवासियों को समझाने बुझाने में जुटे हुए है उनका कहना है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच चल रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button