Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोरोना वायरस को देखते हुए पुलिस हुई सख्त, बेवजह घूमने वाले वाहन चालको को सख्ती के साथ रोके जा रहे है, पकड़े जाने पर हो रही उचित कार्यवाही

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद  में भी अब कोरोना वायरस को देखते हुए पुलिस ने भी सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। जिसके चलते हर चाक चौराहे पर पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर सख्ती करनी शुरू कर दी है। शहर में गांव एंव दूर दराज से आने वाले वाहन चालकों के साथ पुलिस अब सख्ती के साथ निपट रही है। यहां तक की पुलिस हर वाहन चालक को वापसी भी भेज रही है देर रात्रि में एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा वायरलैस पर सभी थाना प्रभारियों सहित अधिनिस्थों को सख्ती बरतने के आदेश दिए गए थे की बेवजह घूमने वाले दो पहियां वाहन चालकों एंव चार पहियां वाहन चालकों से सख्ती से निपटा जाए।

जो लोग नही मान रहे उन्हें हिरासत में ले लिए जाए साथ ही साथ जो लोग बहुत जरुरी काम या बीमार आदि हैं उन्हें न रोका जाये साथ ही साथ बैंक कर्मियों, प्रेस एंव सरकारी विभाग के लोगों को भी छूट दी जाये लेकिन इससे इतर किसी को भी अब शहर में न घुसने दिया जाये देखने में आ रहा है की दूरस्थ जगहों से भी वाहन चालक बेवजह शहर में आ रहे है। शहर में आज सुबह हर जगह हर चाक चौराहे पर पुलिस ही पुलिस दिखाई दी यहां तक की खुद एस एस पी भी सड़कों पर निरीक्षण के लिए निकल पड़े शहर के बाहरी छोर पर ऐंटि रोमियों प्रभारी मिनाक्षी शर्मा द्वारा मोर्चा सम्भालकर हर आने जाने वाले वाहन चालकों से सख्ती के साथ निपटा गया और बिना वजह घूम रहे लोगों को सख्त हिदायत देकर वापस कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button