Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

किसानों ने बंद किया राष्ट्रीय मार्ग (एनएच 9), हाइवे के बीचों बीच जमकर खेला क्रिकेट मैच

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। नए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन 27वे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी है। मंगलवार की सुबह किसानों ने दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाला एनएच 9 को बंद कर दिया है। बता दे कि आज मंगलवार को दिन निकलते ही दिल्ली से ग़ाज़ियाबाद जाने वाली रोड एनएच 9 पूरी तरह बंद कर दिया है।

जिसकी वजह से आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ड्यूटी पर जाने वाले लोगों को देर से लंबा सफर तय करके जाना पड़ रहा है। गाजियाबाद के NH-9 पर, जो सड़क दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ जाती है।

उसे भी किसानों ने पूरी तरह बंद कर दिया है। किसानों का कहना है कि हमारी जो ट्रैक्टर-ट्रॉली रामपुर में रोकी हुई हैं, जब तक उन्हें नहीं छोड़ा जाएगा तब तक हम यहां पर ऐसे ही धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

जैसे-जैसे आंदोलन में किसानों की संख्या बढ़ रही है वैसे-वैसे आंदोलन भी उग्र रूप लेता नजर आ रहा है। किसानों ने आज दिन निकलते ही दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाला NH-9 पूरी तरह से बंद कर दिया। किसानों का कहना है कि यूपी गेट पर आंदोलन में आ रहे हमारे किसान भाइयों के दर्जनभर से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली पीलीभीत रामपुर में पुलिस प्रशासन द्वारा रोकी गई है।

जब तक पुलिस प्रशासन आंदोलन में आने वाले हमारे किसान भाइयों की ट्रैक्टर ट्रॉली को नहीं छोड़ देते तब तक हमारा इस रोड एनएच 9 पर धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। बता दें कि मंगलवार की सुबह दिन निकलते ही यूपी गेट पर चल रहे किसान आंदोलन में से कुछ किसानों की टुकड़ी दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाली रोड एनएच 9 पर बैठ गए, और एनएच 9 हाइवे को पूरी तरह जाम कर दिया है।

NH9 पर किसानों ने खेला क्रिकेट

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से यूपी गेट पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने आ रहे किसानों की ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिस प्रशासन द्वारा रोकने के विरोध में यूपी गेट पर धरना दे रहे किसानों ने दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले NH9 को पूरी तरह बंद करके क्रिकेट खेला, और अपने ट्रैक्टर ट्रॉली रोड के बीचों बीच खड़े कर दिए है।

Tags

Related Articles

Back to top button