Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SSP अभिषेक यादव की हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र बाफर पर बड़ी कार्यवाही, ढाई करोड़ की सम्पत्ति को किया सीज

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर व जनपद मेरठ में दर्जनों अपराधिक मुकदमों में शुमार कुख्यात शातिर हिस्ट्रीशीटर भूपेन्द्र बाफर के खिलाफ आज मुजफ्फरनगर के तेजतर्रार कप्तान अभिषेक यादव और उनकी पुलिस टीम एंव प्रशासनिक टीम ने उसके घर पहुंचकर करोड़ों रुपये की संपत्ति को सीज कर दिया है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया की कुख्यात शातिर अपराधी भूपेंद्र बाफर ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश रोहित सांडू को छुड़ा लिया था जिसको बाद में पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। उन्हेंने बताया की आरोपी भूपेंद्र बाफर शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ मु0 नगर व् मेरठ में, लूट, हत्या रंगदारी, सहित दर्जनों मुक़दमे दर्ज है। जिसके खिलाफ आज पुलिस प्रशासन की टीम ने मेरठ पहुंचकर आज यह कार्यवाही की है।

एसएसपी अभिषेक यादव की बड़ी कार्यवाही, ढाई करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी सीज। हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त भूपेंद्र बाफर निवासी मेरठ की 14(1) के तहत ढाई करोड़ की प्रॉपर्टी सीज। भूपेंद्र बाफर शातिर अभियुक्त है 2019 में पुलिस पार्टी पर हमला कर बदमाश रोहित सांडू को छुड़ा लिया था।

एक लाख के इनामी रोहित सांडू को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के मुख्य आरोपी है। भूपेंद्र बाफर, इस घटना कर्म के दौरान एक सब इंस्पेक्टर को इस गिरोह ने गोली मारी थी, इलाज के दौरान मौत हुई थी।बाफर के विरुद्ध मुज़फ्फरनगर,गाजियाबाद, मेरठ,बिजनोर,आंध्र प्रदेश व देहरादून में अपराध के 24 मुकदमे दर्ज है। जनपद मेरठ के थाना गंगानगर डिफेन्स कालोनी में जिला प्रशाशन द्वरा की गई ढाई करोड़ की प्रॉपर्टी को सीज किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button