Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टिकैत आवास पर जुटे सैकड़ो किसान, कल मतगणना स्थल की करेंगे निगरानी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में कल यानी 10 मार्च को होने वाली मतगणना से पूर्व बड़े किसान नेता राकेश टिकैत के आवास पर सैकड़ों किसानों की आमद होने से जहां एक तरफ क्षेत्रीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई है, तो वहीं राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे किसानों का कहना है कि हमें शासन – प्रशासन पर कोई भी विश्वास नहीं है कल दिन निकलते ही हम सभी लोग मतगणना की निगरानी करेंगे, हमारे किसान नेता के आह्वान पर आज हम उनके आवास पर पहुंचे हैं और पूरी तैयारी के साथ पहुंचे हैं।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर से जुड़ा हुआ है जहां आज देर शाम किसानो के बड़े नेता चौधरी राकेश टिकैत के आवास सर्कुलर रोड पर सैंकड़ों किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर पहुंचे और मौके पर जमकर नारेबाजी और ढोल नगाड़े भी बजाएं।

यहां पहुंचे किसानो ने मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें स्थानीय प्रशासन के साथ ही शासन पर भी किसी तरह का विश्वास नहीं है यह लोग शासन के आदेश अनुसार ही यहां कार्य कर रहे हैं।

हमे पूर्ण विश्वास है की ये लोग गड़बड़ी जरूर करेंगे इस लिए हम लोग चौधरी राकेश टिकैत के आह्वाहन पर आज ही यहां पहुंच गए है कल यानि दस मार्च को हम लोग यहीं से निगरानी करेंगे। उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में BKU मतगणना को लेकर अलर्ट मोर्ड पर रहेगी।

10 मार्च को मतगणना को लेकर BKU के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के आवास पर  किसानों का जत्था पहुंचा है। बता दे BKU के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पहले से ही किया हुआ था किसानों को आह्वान कि EVM को लेकर बीजेपी पर भरोसा नही।

इसी को लेकर यहां किसान पहुंचने शुरू हो गए है जिनके रात्रि विश्राम व् भोजन आदि की भी व्यवस्था यहीं की गई है। यहां मतगणना के दौरान किसानों को अलर्ट रहने के निर्देश भी दिए गए हैं और कहा गया है कि अपने मतों की स्वयं निगरानी करें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button