Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखिए योगी सरकार में कैसे हो रही गौवंशों की दुर्दशा, कूड़ा करकट खाने को हुए मजबूर

खुले आसमान के नीचे रात भर कड़ाके की ठंड में रात भर सड़कों पर बैठे रहते है गौवंश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आवारा गोवंश की दुर्दशा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है यहां मुख्य सड़कों पर आवारा गोवंश कड़ाके की ठंड में भी सड़कों पर रात भर बैठे रहते हैं यही नहीं कूड़ा करकट खाने को भी आवारा गोवंश मजबूर है आखिर योगी सरकार में जनपद के आला अधिकारी कर क्या रहे हैं ? जबकि योगी सरकार ने सुबे के तमाम जिलों के जिलाधिकारियों को आवारा गोवंश के रखरखाव व खानपान की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हुए हैं लेकिन जनपद में ऐसा कुछ भी होता दिखाई नहीं दे रहा है।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के शहरी क्षेत्र का है जहां कोई भी सड़क कोई भी गली या कोई भी मोहल्ला ऐसा नहीं है जहां आवारा गोवंश की दुर्दशा ना हो रही हो आपको बता दें मुजफ्फरनगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग जानसठ बस स्टैंड के पास मुख्य सड़क पर आवारा गोवंशों का दिन-रात जमावड़ा लगा रहता है।

यहां एक तरफ आवारा गोवंश कूड़ा करकट खाने को मजबूर है तो वही रात भर मुख्य सड़क पर ठंड में बैठे रहते हैं आखिर योगी सरकार के आदेशों का जनपद में कड़ाई से पालन क्यों नहीं हो पा रहा है।

जबकि योगी सरकार ने सुबे के तमाम जिलों में आवारा गौवंशों के रखरखाव व खानपान की समुचित व्यवस्था करने के सभी जिलाधिकारियों को आदेशित व निर्देशित कर रखा है लेकिन यहां आवारा गोवंशों की दुर्दशा ज्यों की त्यों बनी हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button