Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP मंत्री कपिल देव के इस्तीफे की मांग पर अड़े आप कार्यकर्ता, सड़को पर किया प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आम आदमी पार्टी के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहन त्यागी के नेतृत्व में आज प्रकाश चौक पर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बंधक बना लिया उन्होंने बताया कि कपिल देव अग्रवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर आज हम प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन सड़क किनारे शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था लेकिन पुलिस प्रशासन ने कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाने के लिए सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

रोहन त्यागी ने कहा कि एक निजी कंपनी को फायदा दिलाने के लिए प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के पोस्टरों का इस्तेमाल किया। एक प्रधानमंत्री और एक मुख्यमंत्री का पोस्टर किसी भी निजी कंपनी के विज्ञापन के लिए इस्तेमाल करना पूर्ण रूप से गैर कानूनी है हम मांग करते हैं कि इस काम में जो भी व्यक्ति लिप्त है उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए।

जिस प्रकार यह समझ में आ रहा है की सदर विधानसभा के विधायक कपिल देव अग्रवाल एवं उनके भाई इस मामले में घिरते दिखाई दे रहे हैं अगर उनकी संलिप्तता इस मामले में है तो उन्हें राज्यमंत्री के पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए और राज्य सरकार इस बात पर स्थित स्पष्टीकरण दें कि आखिर क्यो मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री के फोटो को एक निजी कंपनी के विज्ञापन के लिए क्यों इस्तेमाल किया गया।

पुरकाजी विधानसभा के अध्यक्ष प्रो डॉ अनिल कुमार एवं जिला महासचिव तसव्वर हुसैन ने कहा कि इस समय लोकतांत्रिक देश में अभी तक आंदोलन कर रहे हैं कार्यकर्ताओं को इस प्रकार गिरफ्तार नहीं किया जाता था। जिस प्रकार इस सरकार में किया जा रहा है हम चंद लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे थे लेकिन हमें बीच में ही गिरफ्तार कर लिया गया ताकि भ्रष्टाचार उजागर ना हो सके यह विरोध प्रदर्शन आगे भी चलता रहेगा।

प्रदर्शन के दौरान जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहन त्यागी जिला महासचिव रसूलपुर हुसैन पुरकाजी विधानसभा के अध्यक्ष डॉक्टर अनिल कुमार आबाद शाहनवाज नईम अनुज त्यागी पवन त्यागी शराफत आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button