Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मसाज पार्लर से सेक्स पार्लर तक का सौदा करवाता दरोगा हुआ निलंबित, चंद पैसों के खातिर मिट्टी में मिलाया खाकी का मान

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। ट्रांस हिंडन स्थित खोड़ा थाना क्षेत्र की बीरबल चौकी से मंगलवार सुबह यूपी पुलिस के दरोगा का एक वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ। जिसमे दरोगा और एक सिपाही 20 हजार रूपये महीना लेकर मसाज पार्लर मे देहव्यापार चलवाने की बात कर रहे है। वही दूसरी तरफ दरोगा की इस करतूत के चलते अब गाजियाबाद कमिश्नरेट के साथ-साथ पूरी यूपी पुलिस को शर्मसार होना पड़ रहा।

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद कमिश्नरेट ट्रांस हिंडन जोन अंतर्गत खोड़ा थाना क्षेत्र स्थित बीरबल चौकी से मंगलवार सुबह चौकी प्रभारी देशराज कश्यप और सिपाही अनुराग का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दरोगा और सिपाही एक व्यक्ति से मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलवाने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही वीडियो में पैसों के लेनदेन की बात भी सुनाई पड़ रही है। लगभग 1 मिनट 33 सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति दरोगा से मसाज पार्लर खोलने की बात कर रहा है।

तब दरोगा देशराज और सिपाही अनुराग व्यक्ति से लड़की या लड़के का मसाज पार्लर खोलने की बात पूछते है। जिसके बाद व्यक्ति लड़कियों का मसाज पार्लर खोलने की बात करते हुए पुलिस द्वारा परेशान ना करने की बात पूछता दिख है। जिसपर दारोगा देशराज ये कहता हुआ दिख रहा है की हम वैसे दिक्क़त नहीं करेंगे लेकिन अगर पब्लिक दिक्क़त करेगी तो हमें कार्रवाई करनी पड़ेगी।

जिसपर व्यक्ति कहता है की दिक्कत होने पर पहले ही बता देना ताकि हम मैनेज कर सके। जिसपर दरोगा तुरंत तैयार हो जाता है। उसके बाद व्यक्ति दरोगा से पूछता है की महीना कितना लोगे। जिसपर दरोगा 20 हजार रुपए का इशारा करता है। तब व्यक्ति दरोगा से शुरुआत मे 15 हजार देने की बात कहता तो तभी दरोगा कहता है की 20 हजार का भाव चल रहा हैं 20 ही देने पड़ेंगे।

• डीसीपी ट्रांस हिण्डन ने दरोगा को किया निलंबित

बहरहाल वीडियो के वायरल होने के बाद डीसीपी ट्रांस हिण्डन ने मामले मे तत्काल प्रभाव से बीरबल चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है और मामले की जाँच एसीपी इंद्रापुरम को सौंप दी हैं।

 

• सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो, पुलिस पर खड़े हो रहे कई गंभीर सवाल

दरोगा की इस घटिया करतूत के वीडियो वायरल होने के बाद से लगातार लोग सोशल मीडिया पर गाजियाबाद पुलिस पर जमकर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। कोई इसमें अधिकारियों की मिलीभगत होने की बात कह रहा है, तो कोई पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है. वहीं इन सबके बीच ये भी खबर है कि दारोगा देशराज किसी सीनियर अफसर का बेहद चाहिता है, लिहाजा वो खुलेआम इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button