Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नव वर्ष पर स्टंट बाज व शराब के शौकीन हो जाए सावधान, अगर हुड़दंग किया तो जाना पड़ेगा जेल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर एसपी सिटी एवं एडीएम प्रशासन अमित सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर भ्रमण पर निकल पड़े हैं, बता दें शासन के सख्त आदेश /निर्देश के बाद जनपद पुलिस भी हरकत में आ गई है।

जिसके चलते संदिग्ध वाहन/ व्यक्ति,हुड़दंग बाज और नववर्ष की पूर्व संध्या पर शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों से सख्ती के साथ निपटा जा रहा है। एसपी सिटी भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर भ्रमण पर निकल पड़े हैं, जहां पुलिस संदिग्ध वाहन व् व्यक्तियों की तलाशी कर रही है ,तो वहीं हुड़दंग बाज स्टंट बाज और शराब पीकर वाहन चालकों से भी शक्ति से निपट रही है

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी नववर्ष की पूर्व संध्या पर जनपद पुलिस हरकत में आती दिखाई दे रही है शासन के सख्त आदेश/ निर्देशों के बाद जहां कोरोना प्रोटोकॉल का शक्ति के साथ पालन कराया जा रहा है।

तो वहीं जनपद में कहीं भी भीड़ भाड़ एवं बड़े आयोजनों की किसी को भी छूट नहीं दी गई है शहर भर में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर निकल कर संदिग्ध वाहन/ व्यक्ति एवं हुड़दंग बाज, स्टंट बाज व शराब के नशे में वाहन चालकों के साथ सख्ती बरतते दिखाई दे रहे हैं।

एक तरफ जिले के पुलिस कप्तान हाइवे पर बने तमाम होटलों पर खुद पुलिस के साथ चैकिग करा रहे हैं तो वहीं शहर के तीनों थाना क्षेत्रों में एडीएम प्रशासन अमित सिंह, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी के साथ जबरदस्त चेकिंग अभियान चला रहे हैं।

अब देखना यह होगा कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी किस तरह की कार्यवाही कर हुड़दंग बाज लोगों पर लगाम लगा पाएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button