Breaking Newsउत्तरप्रदेश

2 दिन बाद ही पुलिस ने किया लूट का खुलासा, मुठभेड़ के दौरान पकड़े 2 लुटेरे

दोनों लुटेरे घायल व् दो सिपाही भी मुठभेड़ में हुए घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद  के थाना बुढाना पुलिस ने बीते दिनों हुए बैंक कर्मचारियों से लूट का पर्दाफाश करते हुए मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है मुठभेड़ के दौरान 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है सीओ बुढ़ाना ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से ₹21550 की नकदी, दो तमंचे पांच जिंदा कारतूस एवं कई खोखा कारतूस सहित लूट में शामिल बाइक भी बरामद की गई है।

दरअसल मुजफ्फरनगर की थाना बुढ़ाना पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तभी मुखबिर द्वारा बदमाशों की सूचना दिए जाने पर पुलिस ने बदमाशों को ललकारा जहां पुलिस और बदमाशों के बीच दिन छिपते ही मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से दो पुलिस कर्मी घायल हो गए उधर जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए तो वहीं दो बदमाश मोके से फरार होने में कामयाब रहे जिनकी तलाश में पुलिस रात्रि तक गस्त करती रही।

बता दें बुढाना क्षेत्र के उमरपुर रोड पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चला हुआ था, मुखबिर खास की सूचना पर सामने से आते बाइक सवार चार लोगों को पुलिस द्वारा जब रोकने का इशारा किया तो यह बाइक सवार नहीं रुके बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया जिसमे दो सिपाही गजेन्द्र व् हिमांशु घायल हो गए। जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस फायरिंग में भी दो बदमाश घायल होकर गिर पड़े जबकि दो मोके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा घायल दोनों बदमाशों को घेरकर दबोच लिया गया जिनके पास से दो तमंचे 315 बोर, 5 जिन्दा कारतूस एंव कई खोके सहित 21,550 की नगदी, व् लूट में कारित बाईक भी पुलिस ने बरामद की है।

घायलों बदमाशों की पहचान आसिफ और मुस्तफा के रूम में हुई है जो कि बीते दो दिन पूर्व क्षेत्र के बंधन बैंक कर्मचारी से हुई लूट में शामिल थे। सूचना मिलते ही सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी भी मोके पर पहुंचे और अधीनीस्थो से जानकारी ली।सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी भर्ती करा दिया है। शातिर लुटेरे आसिफ और मुस्तफा का और भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button