Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का किया गया शुभारंभ

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लखनऊ में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का किया गया शुभारंभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय तथा अन्य संबंधित अधिकारियों के द्वारा एनआईसी गाजियाबाद के सभागार में माननीय मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम में किया गया प्रतिभाग राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से दिलाई गई।

शपथ  जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा मुख्यमंत्री के राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के कार्यक्रम को गंभीरता के साथ लेकर संपूर्ण कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई सहभागिता सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने एवं सड़क दुर्घटनाओं के मृत्यु दर को कम करने तथा यातायात नियमों के प्रति नागरिकों को बड़े स्तर पर जागरूक करने के उद्देश्य से आज उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के द्वारा लखनऊ में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के कार्यक्रम का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया।

इस कार्यक्रम में जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय एनआईसी सभागार गाजियाबाद में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर कार्यक्रम को बहुत ही गंभीरता के साथ अनुश्रवण किया गया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह कार्यक्रम के अवसर पर मुख्यमंत्री के द्वारा यातायात नियमों के प्रति जन सामान्य को प्रेरित करने के उद्देश्य से शपथ दिलाई गई, जिसमें एनआईसी सभागार में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के साथ साथ परिवहन विभाग के अधिकारियों, यातायात पुलिस के अधिकारियों एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के द्वारा मुख्यमंत्री के साथ साथ शपथ ग्रहण की गई। तत्पश्चात जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने जनपद गाजियाबाद में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया।

जिलाधिकारी ने इस अवसर पर सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री  की मंशा के अनुरूप आगामी 1 माह तक जनपद में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएं ताकि अधिक से अधिक नागरिक यातायात नियमों के प्रति जागरूक हो सकें।

Tags

Related Articles

Back to top button