Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पटेल नगर में पूर्व एसडीओ के यहां हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, 6 डकैत गिरफ्तार

बाजार में बेचने गए डकैती का माल, चढ़े पुलिस के हथते

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में बीते दिनों हुए थाना नई मंडी क्षेत्र के पटेल नगर में पूर्व एसडीओ के यहां हुई डकैती के मामले में 2 थानों की पुलिस एवं क्राइम ब्रांच टीम ने आधा दर्जन डकैती में शामिल शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी कर इस सनसनीखेज डकैती का खुलासा कर दिया है, एसएसपी की माने तो पकड़े गए आरोपियों से शत-प्रतिशत माल, अवैध असलाह, कारतूस, चाकू, मोबाइल फोन, और एक अल्टो कार भी बरामद की गई है। पकड़े गए शातिरों से पूछताछ के बाद आज पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। सभी शातिर बदमाश थाना भोपा क्षेत्र के निकले है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा नई मंडी थाना क्षेत्र के पटेल नगर में हुई सनसनी खेज डकैती का खुलासा कर दिया है।

दो थानो की पुलिस टीम सहित क्राईम ब्रांच ने पकड़े डकैती के 6 आरोपी पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से डक़ैती का माल, मोबाईल, अवैध असलाह, चाकू जिन्दा कारतूस खोका सहित एक आल्टो कार भी बरामद हुई है। पुलिस कप्तान ने डकैती का खुलासा करने वाली टीमो को अपनी तरफ से दस हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की हैै।

बता दे बीते दिनों थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत पटेल नगर में पूर्व एसडीओ के यहां रात्रि में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने दम्पत्ति को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला था जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

घटना के अनावरण को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा कई टीमों का गठन करते हुए इस डकैती की घटना के खुलासे के लिए लगाया गया था जिसमें आज थाना शहर कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच, और थाना नई मंडी पुलिस के संयुक्त अभियान में उस वक्त सफलता मिली जब मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने अल्टो कार में सवार 6 बदमाशों को घेराबन्दी करते हुए गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन तमंचे 315 बोर , पांच जिंदा कारतूस एवं कई खोखे कारतूस सहित चाकू पीड़ित का मोबाईल फोन शत प्रतिशत डकैती का माल जिसमें सोने – चांदी के जेवरात व् एक अल्टो कार जो डकैती की वारदात में शामिल बताई गई बरामद की गई है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने वारदात से पूर्व कई दिनों तक डकैती वाले घर की रेकी की थी, रेकी के बाद ही इस डकैती की घटना को अंजाम दिया गया पुलिस कप्तान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सोने चांदी के जेवरातों को बेचने की फिराक में थे।

लेकिन पुलिस की तत्परता से समय रहते सभी पकड़ लिए गए हैं जिन्हें पूछताछ के बाद आज जेल भेजा जा रहा है एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि शातिर बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये के इनाम देने की घोषणा मेरे द्वारा की गई है।

◆ पकड़े गए आरोपियों के नाम

1: पंकज पुत्र ओमवीर निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर जो कि थाने का एच एस भी बताया जा रहा है।

2: मोनिश पुत्र सईद निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर।

3: साहिब पुत्र मेहरदीन निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मु0 नगर।

4: अहमद पुत्र इकबाल निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मु0 नगर ।

5: शमीर उर्फ़ बीबी पुत्र दीन मोहम्मद निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मु0 नगर।

6: अजीम पुत्र शफीक निवासी ग्राम मोरना थाना भोपा जनपद मु0 नगर ।

पुलिस टीमे जिन्होंने इन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है

थाना शहर कोतवाली पुलिस टीम

वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश शर्मा,
उपनिरीक्षक आदित्य भाटी,
हेड कांस्टेबिल अमित तेवतिया, सतीश एंव चालक नकुल

थाना नई मंडी पुलिस टीम
वरिष्ठ उपनिरीक्षक
अजय कुमार,
उपनिरीक्षक शिव कुमार, हेड कांस्टेबिल प्रमोद, सुशील, शोविन्द्र एंव कां0 तरुण ।

◆ क्राईम ब्रांच टीम में

उपनिरीक्षक मनोज कुमार यादव, उपनिरीक्षक सुनील कुमार , हेड कांस्टेबिल ब्रह्म्प्रकाश ,जोगेन्द्र, विजय मावी,भूपेंद्र, सोनू, कां0 रूपक नागर,वीरेंद्र कुमार,अमित व् शिवम् मौजूद रहे। 

Tags

Related Articles

Back to top button