Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पत्नी पर शक के चलते पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति को आलाकत्ल के साथ किया गिरफ्तार

भगत सिंह / नूर मोहम्मद

मुजफ्फरनगर। जनपद में पत्नी पर शक के चलते एक पति द्वारा अपनी पत्नी का चाकू से गला रेंतकर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने भागदौड़ करते हुए आरोपी को आला कत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन बावजूद इसके इस जघ्नन्य हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है मृतका के भाई ने जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया है तो वहीं आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद मु0 नगर की कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र के गांव शाडब्बर गांव का है जहां नीरज टाइल्स सीमेंट ईट फैक्ट्री पर कार्यरत अपने बच्चों के साथ गुलशाद मजदूरी का कार्य करता है। बताया जा रहा है की गुलशाद ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने पर गत रात्रि के समय अपनी पत्नी 32 वर्षीय रिफाखत खातून की गला रेत कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी महिला की हत्या कर रहा था उसी वक्त चीख पुकार सुनते ही आस पास के अन्य मजदूरों सहित ग्रामीणो की नींद खुल गई किसी तरह लोगों ने आरोपी को कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने महिला को किसी आस उम्मीद के चलते अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने भी महिला को मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रखवा दिया।

बता दें मृतका के तीन बेटी व दो बेटे हैं जहां ग्राम प्रधान शाहड़ब्बर द्वारा घटना की सूचना पुलिस के साथ ही मृतका के परिजनों भी भी करा दी सूचना मिलते ही मृतका के परिजन रोते बिलखते सुबह सवेरे पहुंचे और थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button