Breaking Newsउत्तरप्रदेश

थाना सिविल लाईन प्रभारी बने दादा, घर में आया नन्हा मेंहमान

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना प्रभारी सिविल लाईन डीके त्यागी जहां दादा बन गए है तो वहीं उन्हें बधाई देने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा। एक तरफ जहां डीके त्यागी को उनके ही स्टाफ ने बधाई दी तो वहीं उनके समधी – समधन ने भी मेरठ से मु0 नगर पहुंचकर उन्हें बधाई दी। बता दें इंस्पेक्टर डीके त्यागी कुशल थाना प्रभारियों की गिनती में तो आते ही है साथ ही साथ वे मिलनसार एंव परिवारिक भी है तभी तो राजनैतिक से लेकर समाजिक स्तर और पत्रकार तक उन्हें बधाई देने पहुंचे।

आज थाना सिविल क्षेत्र अंतर्गत एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी पुत्र वधु को प्रथम पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई यह समाचार मिलते ही थाना सिविल लाईन पुलिस में हर्ष की लहर दौड़ गई।

जहां अस्पताल के बाहर थाना प्रभारी डीके त्यागी को उनके स्टाफ ने बधाई एंव मुबारक बाद दी तो पुलिस कप्तान से लेकर समाजिक व् राजनैतिक एंव पत्रकारों ने भी मोके पर पहुंचकर बधाई दी।

बधाई देने वालों में पिंटू त्यागी, बॉबी त्यागी, एस आई सुनील नागर, कपिल देव,रविन्द्र कसाना, राघव, जबर सिंह, अनीत यादव,कांस्टेबिल अरविन्द, राहुल सहित पत्रकार तस्लीम बेनकाब, दैनिक हाक प्रभारी भगत सिंह, पवन अग्रवाल, कैमरामैन आशीष कुमार सहित काफी लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button