Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एशिया प्रसिद्ध गुड़ मंडी में व्यापारी से लाखों की लूट, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर।  जनपद में पुलिस के ख़ौफ़ से बेखौफ होकर बदमाश खुले आम घूम रहे हैं ,यहां दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों द्वारा एशिया प्रसिद्ध गुड़ मंडी में गुड़ व्यापारी के मुनीम को आतंकित करते हुए चार लाख की लूट के साथ ही स्कूटी की भी लूट की वारदात से जनपद में सनसनी फैला दी,घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय व्यापारियों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही पुलिस कप्तान को भी मौके पर पहुंचना पड़ा जहां पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल करते हुए एसएसपी ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बताया जा रहा है कि बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर एशिया प्रसिद्ध गुड़ मंडी में आए थे जहां उन्होंने व्यापारी की दुकान से चंद कदम की दूरी पर ही व्यापारी के मुनीम से स्कूटी लूट कर सनसनी फैला दी जिसमे चार लाख रुपये की नगदी एंव जरुरी कागजात भी थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर थाना नई मण्डी अंतर्गत एशिया प्रसिद्ध गुड़ मण्डी में उस वक्त व्यापारियों में हड़कंप मच गया जब शिव मूर्ति के पास गुड़ व्यापारी की फर्म नागर मल – राधेश्याम के मालिक संजय मिश्रा के मुनीम निशांत शर्मा पुत्र विष्णु दत्त शर्मा से दुकान से चन्द कदमो की दूरी पर ही पीछे से आये बाईक सवार तीन बदमाशों द्वारा आतंकित करते हुए मुनीम से उसकी स्कूटी लूट ली गई जिसमे व्यापारी के चार लाख रूपये व् कुछ जरुरी कागजात भी थे।

बताया जा रहा है की मुनीम निशांत शर्मा जानसठ रोड से किसी बैंक से चार लाख रूपये निकालकर सीधा दुकान पर ही आ रहा था की दुकान से चन्द कदमो की दूरी पर ही अज्ञात बदमाशों द्वारा इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। व्यापारी के मुनीम द्वारा शोर शराबा किये जाने पर जहां दुकान मालिक व आसपास के दुकानदारों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई तो वहीं बदमाश सब्जी मंडी के रास्ते भागने में कामयाब रहे व्यापारियों द्वारा घटना की सूचना तुरंत ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारियों को भी दी गई।

सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस, सीओ नई मंडी, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी सहित खुद जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव को भी मौके की ओर दौड़ लगानी पड़ी। जहां एसएसपी अभिषेक यादव ने पीड़ित व्यापारी संजय मिश्रा व् उसके मुनीम से घटना की जानकारी ली तो वहीं जिले भर में सघन वाहन चैकिंग अभियान चलाये जाने के पुलिस को दिशा निर्देश दिए।

एसएसपी की माने तो जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी घटना स्थल पर दि गुड़ खांडसारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मित्तल सहित गुड़ मंडी के कई व्यापारी मौजूद रहे यहां व्यापारियों ने दबी जुबान से बताया कि जनपद में वाहन चेकिंग तो सिर्फ नाम मात्र की ही होती है जिले में एक एक वाहन पर तीन-तीन सवार खुलेआम घूम रहे हैं और अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

लेकिन जनपद पुलिस इस तरह भी कोई ध्यान नहीं दे रही है बताया जा रहा है की आज भी एक बाइक पर ही तीन बदमाश इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। अब देखना यह होगा कि क्या जनपद की पुलिस व्यापारी से लूटे रुपए और उसकी स्कूटी कब तक बरामद कर पाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button