Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मृतक के बेटे ने लगाए सदर SDM पर आरोप

खबर वाणी संवाददाता

इटावा। जिले के भर्थना थाना क्षेत्र के रहने वाले सपा नेता सरतार की आधा दर्जन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, सपा नेता की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई, मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। यह पूरा मामला जमीन से जुड़ा हुआ विवाद बताया जा रहा है, 2019 से जमीनी विवाद चला आ रहा था।

वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि परिजनों ने कुछ नाम बताये है जिनके यह दविश शुरू कर दी गई है 18 हजार वर्गफीट की जगज को लेकर विवाद चल रहा है एयर इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी।

सपा नेता घर से टहलने के लिए निकले हुए थे तभी हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया इस मामले में बताया जा रहा है कि मामला जमीन के विवाद के चलते हत्या की गई है जिसका विवाद 2019 से चल रहा है,वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस मामले की जानकारी लगते ही सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव जिला अस्पताल मोर्चरी पर पहुंचे, वहीं इस घटना क्रम में म्रतक के बेटे ने सदर एसडीएम पर आरोप लगाये है इस मामले में म्रतक के बेटे ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोग आकर पितजी को गोली मार कर चले गए पकड़ने का प्रयास किया था दो जगह को लेकर विवाद था जिसमें एक कॉल स्टार्ट दूसरे में एक मकान को लेकर विवाद चल रहा था।

यह मामला 2019 से चला है और इस मामले में एसडीएम पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि इस मामले में कई बार जांच कराई गई लेकिन एसडीएम ने मोटी रकम लेकर मामले को दबा दिया यह जमीन से जुड़ा मामला है करीब 18000 फीट से ऊपर का मामला है मुकेश यादव प्रसपा पार्टी से संबंध रखते हैं और हमारे पिताजी सपा कार्यकर्ता हैं।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना भरथना के इंस्पेक्टर को सूचना मिली थी कि बालूगंज के रहने वाले सरतार सिंह को गोली मार दी गई है पुलिस कुछ ऐसी सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो मालूम चला कि घायल अवस्था में प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए हैं जहां से उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

जहां पर उनकी मौत हो गई है इस मामले में परिजन की तहरीर मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी मृतक के बेटे ने बताया है कि दो जगह को लेकर जमीनी विवाद था इस मामले में पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button