Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान नेता राकेश टिकैत से मिले संजय राउत, यूपी में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिव सेना

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही जहां तमाम राजनीतिक पार्टी अपने अपने जीत के दावे कर रही है और तमाम विधायक दल बदल करते हुए इधर से उधर जाने में लगे हुए हैं तो वही इन सब से इतर शिव सेना भी यूपी में 50, या 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह रही है, यहां जनपद मुज़फ्फरनगर में पहुंचे शिव सेना सांसद संजय राउत ने किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत से उनके आवास पर पहुंचकर भेंट की और उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया है, संजय राउत का कहना है की इस बार जनता चाहती है की चुनाव बैलेट पेपर से हो।

जानकारी के अनुसार आज अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत शिव सेना सांसद संजय राऊत प्रदेश अध्यक्ष सहित कुछ चुनिंदा पदाधिकारियों व् कार्यकर्ताओं के साथ मु0 नगर स्थित किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत के आवस पर पहुंचे।

यहां पहुंचते ही चौधरी राकेश टिकैत ने जहां शिव सेना सांसद संजय राउत का बुकें देकर स्वागत किया तो वहीं सांसद संजय राउत ने किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत को पगड़ी ओढ़ा और पटका पहनाकर उनको स्मान्नित किया। यहां पहुंचे शिव सेना सांसद संजय राउत ने कहा की राकेश टिकैत का शिव सेना से गहरा नाता है , राकेश टिकैत जब दिल्ली में किसानो की मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठे थे तो में वहां भी इनसे मिलने आया था।

हालाँकि लोग चुनावी दौर में शिवसेना सांसद संजय राऊत और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत की मुलाकात के कई मायने निकाल रहे है लेकिन शिव सेना संजय राउत ने कहा की राकेश टिकैत किसी भी राजनैतिक पार्टी में नही जा रहे है।

हम भी इन्हें किसी पार्टी में शामिल होने के लिए नही कहेंगे ये किसान नेता है किसानो की विभिन्न समस्याओं के लिए पर्दशन आदि किये है यहां संजय राउत ने कहा की शिव सेना राजनीतिक पार्टी है शिव सेना भी यूपी में चुनाव लड़ेगी हम लोग यहाँ 50, या 100 सीटो पर चुनाव लड़ेंगे उन्होंने कहा जनता इस बार चुनाव बैल्ट पेपर से चुनाव कराना चाहती है।

उधर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा की महाराष्ट्र से शिवसेना सांसद संजय राउत यहां आए हैं उन्होंने महाराष्ट्र की पगड़ी पटका और सोल उन्हें दिया है हम उनका अभिनंदन स्वागत करते हैं उनका प्रोग्राम पहले भी आने का था लेकिन वह अब आए हैं उन्होंने किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली में चल रहे धरना प्रदर्शन में भी अपना समर्थन दिया था और आज उसी के चलते वे यहां आए हैं।

उन्होंने हमें महाराष्ट्र में भी आने का न्योता दिया है हम महाराष्ट्र में भी जाएंगे और वहां के मुख्यमंत्री से मिल उनकी पॉलसी को समझेंगे और किसानों के पक्ष में जो वहां के मुख्यमन्त्री द्वारा योजनाएं चलाई जा रही हैं उनको भी समझेंगे।

साथ ही साथ यूपी की जो पॉलिसी है उसको भी उनसे साझा करेंगे और देखेंगे कि आखिर कौन सी पॉलिसी कहां सही है यहां चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में एक ही पार्टी की सरकार है जिस तरह हरियाणा में बिजली के रेट है ठीक उसी तरह यूपी में भी बिजली के रेट कम होने चाहिए तो हम यहां की सरकार का भी स्वागत करेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button