Breaking Newsउत्तरप्रदेश

यूपी स्टील के कबाड़ में लगी भयंकर आग, दमकल विभाग ने कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया

समय रहते दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, विधुत केंद्र भी चपेट में आने से बचा बाल बाल

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित यूपी स्टील के कबाड़ में अचानक भीषण आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का फैल गई, देखते ही देखते आग ने जहां विकराल रूप धारण कर लिया तो वही सूचना पाकर समय रहते मौके पर पहुंचें दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गनीमत रही आग विद्युत केंद्र तक नहीं पहुंची वरना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर नरा विद्युत केंद्र के पास यूपी स्टील का है जहां दोपहर बाद अचानक यूपी स्टील के कबाड़ में भीषण आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और फैक्ट्री परिसर भयंकर आग लगने से अफरा-तफरी फैल गई।

मौसम की तेज हवाओं के चलते आग ने विकराल रूप ले लिए और आग बड़े स्तर पर फैलती चली गई उधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी गई जहां सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मोके पर पहुंच गई जहां दमकल कर्मियों ने घन्टों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

दमकल कर्मियों की माने तो गनीमत रही की आग विधुत उपकेन्द्र तक नही पहुँच सकी वरना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। थाना मंसूरपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित यूपी स्टील का मामला  है।

Related Articles

Back to top button