Breaking Newsउत्तरप्रदेश

क्रांति सेना ने निकाली जन आक्रोश रैली, सरकार अपने वादे भूली, गौ-गंगा दोनों की हालत खराब

आवारा गौवंश खा रहे कूड़ा कर्कट, गंगा भी हो रही है मैली : ललित मोहन शर्मा रास्ट्रीय अध्यक्ष क्रांति सेना

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार को क्रांति सेना ने नगर में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया है जिसमें सैकड़ों से भी ज्यादा की संख्या में कार्यकर्ताओं/पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया है तो वही यह रैली जुलूस के रूप में राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान से चलकर नगर के विभिन्न मार्गो से होती हुई वापिस राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में जाकर ही समाप्त हुई यहां तहसीलदार को ज्ञापन भी दिया गया है क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने बताया कि प्रदेश और केंद्र सरकार अपने किए वादे भूल गई है यहां गो गंगा दोनों की हालत खराब है देश को हिंदू राष्ट्र बनया जाये और यहां जनसंख्या नियंत्रण कानून भी बने।

दरअसल आपको बता दें कि आज मुज़फ्फरनगर में क्रांति सेना ने हिन्दुत्वादी कई मुद्दों को लेकर अपने सैकड़ों से भी ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ नगर के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान से एक जन आक्रोश रैली निकाली जो नगर के विभिन्न मार्गो से होती हुई वापस राजकीय मैदान में ही सम्पन्न हुई है।

क्रांति सेना द्वारा जन आक्रोश रैली निकाले जाने पर सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद की गई थी यहां चौक चौराहों पर भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी। जन आक्रोश रैली के बारे में जानकारी देते हुए क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने बताया कि आज क्रांति सेना का जो डेपुटेशन है वो पूर्ण हिंदुत्ववादी मुद्दों कों लेकर है, जो केंद्र की बीजेपी सरकार ने सत्ता मे आने से पहले आम हिन्दू जनता से वायदे किये थे वे सब भूल गई है।

आज भी बंग्लादेशी घुसपैठिये करोड़ो की संख्या मे देश मे मौजूद है, कश्मीर के जो विस्थापित हिन्दू 10 लाख से अधिक संख्या जिनकी है वो भी आज दर-बदर की ठोकरे खा रहे है। आज भी वफ बोर्ड अल्प संख्यक आयोग जैसे महकमे हिन्दुओ की जमीन पर कब्जा किये हुए है। इसके आलावा गोवंश की भी स्थिति आप देख लो आवारा गौवंश बेसहारा घूम रहा है या गांव मे फसलों कों नुकसान पहुंचा रहा है और गोवंश की हिफाजत के लिए करोड़ो रूपये का जो बजट उसका बंदर बांट अधिकारी किस तरिके से कर रहे है वो सर्वधित है।

गो गंगा की बात करने वाली भाजपा अब इन मुद्दों को भूल गई है यहां गोवंश के साथ ही गंगा की दुर्दशा लगातार हो रही है शुक्रतीर्थ स्थित गंगा का भी जल विषैला हो गया है जिसमें हजारों मछलियां और अन्य जीव-जंतु मौत के गाल में समा चुके हैं साधु संत भी वहां स्नान करने से बच रहे हैं और लगातार धरने प्रदर्शन भी कर रहे हैं लेकिन सरकार इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है।

आज इन सभी हिंदुत्ववादी मुद्दों कों लेकर केंद्र और राज्य सरकार की आँख खोलने के लिए उनका ध्यान उन वायदो की तरफ दिलाने के लिए क्रांति सेना ने यह यात्रा निकाली है। इसका जन आक्रोश रैली नाम दिया गया है क्योंकि आज भले ही हिन्दू सड़को पर ना हो लेकिन उसके मन मे कही ना कही ये भावनाये जरूर है की जो केंद्र सरकार ने हमसे जो वायदे किये थे वो आज तक पुरे नहीं हुए है।

9 साल की उनकी सत्ता हो चुकी है अब दूसरी योजना मोदी सरकार की भी पूरी होने जा रही है लेकिन आज भी वह मुद्दे जस के तस है क्रांति सेना ने हमेशा हिंदुत्व वादी मुद्दों कों लेकर अपनी आवाज बुलंद की है, इससे पहले चाहे वो यूपी की सरकार हो और प्रदेश मे सपा-बसपा की सरकार रही हो क्रांति सेना ने अपनी आवाज ऊपर की है। आज भी बीजेपी के हिंदुत्ववादी मुद्दों कों लेकर अगर अनदेखी बीजेपी सरकार करती है तो उसके खिलाफ भी अपनी आवाज हम लोग बुलंद करेंगे और जनता के बीच मे भी रहेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button