Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

व्हाट्सएप्प स्टेटस पर फोटो लगाने पर युवक को मारी, गोली

महाशिवरात्रि व होली पर्व की शुभकामनाएं देने के लिए व्हाट्सएप्प स्टेट्स पर लगाया था, स्टैटस

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। गंगानगर इलाकेे में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब व्हाट्सएप्प पर स्टेटस लगाने को लेकर बाइक सवार युवकों ने बुटीक पर काम करने वाले युवक को सरेआम गोली मार दी। घटना के बाद हड़बड़ाए आरोपी पिस्टल छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इंचौली थाना क्षेत्र के मसूरी गांव निवासी अंकित अम्हैड़ा रोड स्थित डिजाइनर बुटीक पर पिछले दो वर्षों से टेलर की नौकरी करता है। सोमवार की शाम साढ़े चार बजे मसूरी गांव निवासी मुकुल काकरान ने अंकित को फोन करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

कुछ समय बाद मुकुल चीकू नाम के लड़के के साथ बुटीक पर पहुंच गया और अंकित को बाहर बुलाकर उससे बातचीत करने लगा। करीब आधा घंटे तक तीनों युवकों के बीच बातचीत होती रही। इसी बीच पल्सर बाइक पर हेल्मेट लगाए पीछे बैठे मुकुल काकरान ने पिस्टल निकालकर अंकित की कनपटी पर गोली मारने का प्रयास किया।

इसके बाद अंकित ने मुकुल का हाथ पकड़कर उसे नीचे गिराते हुए अपनी जान बचाई। इस दौरान यह नजारा देख रहे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। कुछ समय बाद मुकुल ने 28 वर्षीय अंकित के कंधे में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी हड़बड़ाहट में अम्हैड़ा गांव की ओर फरार हो गए और उनकी पिस्टल मौके पर ही गिर गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। घायल अंकित को एप्सनोवा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, यह घटना बुटीक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। देर शाम अंकित के भाई अंकुर ने मुकुल काकरान व चीकू के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपियों पर जानलेवा हमले व एसएसीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं पुलिस देर रात तक आरोपियों को पकड़ने के लिए मसूरी गांव में दबिश देती रही। व्हाट्सएप्प पर फोटो लगाने को  गोली मार दी, अस्पताल में भर्ती अंकित ने बताया कि उसने महाशिवरात्रि व होली पर्व की शुभकामनाएं देने के लिए व्हाट्सएप्प स्टेट्स पर फोटो लगाया था।

जिसमें अंकित ने अपने फोटो समेत मोरना निवासी हरिओम नागर व रामनगर निवासी कालू का फोटो लगाया हुआ था। अंकित ने बताया कि मुकुल काकरान और कालू के बीच किसी बात को लेकर विवाद है। जिसके चलते मुकुल ने कालू का फोटो लगाने को लेकर उसे गोली मार दी। वहीं इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि किसी युवक का फोटो व्हाट्सप्प पर लगाने को लेकर गोली मारी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button