Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जब खतौली आ रहे सपा-रालोद विधायक मदन भैया को पुलिस प्रशासन से वापस लौटाया

बिना अनुमति भारी लाव लश्कर एंव गाड़ियों के काफिले के साथ खतौली में आ रहे थे विधायक मदन भैया , धारा 144 लगी होने के चलते किया वापस : जीत सिंह राय एसडीएम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा से हाल ही में सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने जहां भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सैनी को हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की है।

तो वही आज नवनिर्वाचित खतौली विधायक मदन भैया अपने विधान सभा क्षेत्र में भारी लाव लश्कर एवं दो दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ खतौली कस्बे में आ रहे थे जैसे ही यह सूचना स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस विभाग को मिली तो आनन-फानन में ही भारी पुलिस फोर्स एसडीएम की अगुवाई में खतौली स्थित भँगेला चेकपोस्ट पर जा पहुंची।

जहां एसडीएम एवं सीओ खतौली की मौजूदगी में पुलिस ने नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया को कस्बे में धारा 144 लागू होने के साथ-साथ बिना अनुमति के खतौली में आने पर रोक लगाते हुए वापस लौटा दिया।

नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया को खतौली से ही वापस लौटाए जाने से सपा रालोद गठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों में भी रोष फैल गया मौके पर ही कार्यकर्ता पदाधिकारियों सहित पूर्व जिलाध्यक्ष अजीत राठी, एवं मीरापुर विधायक चंदन चौहान ने भी पुलिस प्रशासन के इस कार्य पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी यहां हमारे विधायक को उनके ही क्षेत्र में नहीं आने दे रहे आखिर यह कैसा कानून है।

वही निर्वाचित हुए खतौली विधायक मदन भैया ने भी पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें लोग पहले बाहरी कहते थे और अब यहां जिला पुलिस प्रशासन ने भी साफ कर दिया है कि जब हम यहां विधायक चुनकर आए हैं तो हमें खतौली के बाहर ही रोक कर वापिस लौटाया जा रहा है।

यह कहीं ना कहीं लोकतंत्र का गला घोटने जैसा है उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को जनता ने अपार प्यार और आशीर्वाद देकर खतौली में चुना है अब उसकी वजह से ही लॉयन ऑर्डर यहां के प्रशासन को खराब होता दिखाई दे रहा है क्या कोई जनप्रतिनिधि कहीं लॉयन ऑर्डर भी खराब करता है।

मौके पर घंटो गहमा गहमी के बाद आखिरकार खतौली विधायक मदन भैया को लौटना पड़ा इसके बाद वे देर शाम पहले सिसौली में पहुंचे जहां उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से आशीर्वाद लिया उसके बाद देर शाम मुजफ्फरनगर स्थित राष्ट्रीय लोक दल के कार्यालय पर पहुंचे जहां सपा रालोद के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अपनी बात रखी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button