Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पानी की टँकी से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, शोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो वायरल होते ही परिजनों ने थाने में कराया युवक के खिलाफ मामला दर्ज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर युवक को किया गिरफ्तार

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कूकड़ा में उस वक्त सनसनी फैल गई ,जब एक युवती ने पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब जनपद पुलिस भी हरकत में आ गई है, परिजनों द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्यवाही की लगाई गई गुहार तो वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

https://youtu.be/Gj3Li-dNnO0

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत गांव कूकड़ा के पास का बताया जा रहा है जहां राजवंश स्कूल के पास बनी एक पानी की टंकी से बीते दिन एक युवती ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसका वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होते ही जहां एक तरफ परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया है तो वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक काफी लंबे समय से युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था साथ ही साथ युवती व उसके परिजनों को ब्लैकमेल भी करने की पुलिस को शिकायत मिली है। पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है अब देखना यह होगा कि पुलिस पकड़े गए युवक के साथ नरमी बरती है या उसको जेल भेजती है मामला क्षेत्र में खासा चर्चाओं में चल रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button