Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लापता हुए साधू बाबा की बरामदगी की मांग को लेकर संतो ने जाम किया मेरठ करनाल- हाईवे, बोले संत बाबा की बरामदगी तक नही खुलेगा जाम

खबर वाणी भगत सिंह/नूर मोहम्मद

मुज़फ्फरनगर। बीते दिनों से फुगाना थाना क्षेत्र से लापता हुए बाबा की बरामदगी की मांग को लेकर आज साधू संतो में फैला जनाक्रोश साधू संतों ने थाने के बाहर मेरठ करनाल हाईवे जाम कर किया।

कुछ दिन पूर्व लापता हुए संत बाबा का नही लगा कोई सुराग, बरामदगी नही होने पर संतो साधुओं ने मेरठ-करनाल हाइवे किया जाम

धरना प्रदर्शन शुरू संतो ने एक स्वर में मांग की है जब तक लापता हुए बाबा की बरामदगी नही हो जाती धरना प्रदर्शन रहेगा जारी।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली का है जहां बीते दिनों से आश्रम के बाबा जिन्होंने प्रधान पद की दावेदारी की हुई थी के लापता होने के बाद से आज तक बरामदगी नही होने से वहां के साधू संतो में जबरदस्त आक्रोश है।

जिसके चलते लापता बाबा की बरामदगी की मांग को लेकर आज साधु संतो ने मेरठ -करनाल हाईवे जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है की तहसील बुढ़ाना क्षेत्र के गांव सरनावली से प्रधानी पद उम्मीदवार बाबा हरकिशन बीते दिनों रहस्यमई तरीके से लापता हो गए हैं।

जिनकी बरामदगी को लेकर साधु-संतों ने मेरठ करनाल मार्ग पर थाना फुगाना के पास जाम लगाया है। साधु संतो का कहना है कि जब तक बाबा की बरामदगी नहीं होगी तब तक जाम जारी रहेगा।

बता दे गायब हुए बाबा गांव सरानावली से प्रधानी पद के उम्मीदवार हैं जोकि पिछले चार दिन से लापता चल रहे है बाबा का कोई सुराग ना मिलने पर अन्य साधू बाबाओं ने मेरठ करनाल मार्ग पर थाना फुगाना पर जाम लगाकर धरने पर बैठे गए हैं। उनका कहना है कि जब तक बाबा की बरामदगी नहीं होगी तब तक जाम जारी रहेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button