Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ दबंग, खुलेआम रोड पर कर रहे मारपीट, वीडियो सोशल मिडिया पर हो रहा वायरल

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले में पुलिस के खौफ से बेख़ौफ़ दबंग लोगों की दबंगता का नजारा और उनकी कहरता लगातार बढ़ती ही जा रही है, जिले भर में मार पीट और दबंगता के वीडियो भी आजकल शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहें है कही शिक्षा के मन्दिर में गोलियां चलाई जा रही है तो कहीं अकेले दुकेले छात्रों को घेरकर जबरदस्त मार पीट की जा रही है।

जिस कारण दबंगों का कहर बढ़ता ही जा रहा है गत दिन भी दबंगता का एक नया मामला सामने आया है, जिसमे मौहल्ला जनकपुरी की एक गली में कुछ दबंग युवक कन्फेसनरी की दुकान की आड़ में छुपे हुए थे और जैसे ही पीड़ित युवक उस दुकान के नजदीक आया तो दबंग युवकों द्वारा युवक के साथ जबरदस्त मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यही नहीं आरोपी मौके से पीड़ित युवक की बाइक लेकर भी फरार हो गए थे जिसे आगे किसी गली में छोड़कर वे फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह छूट छूटाकर अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना से अवगत कराया परिजन आनन-फानन में ही घायल युवक को स्थानीय पुलिस थाने लेकर पहुंचे और आप बीती बताई।

जहां पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कई युवकों को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया है, जिन्हें छुड़वाने में भी अब कुछ सफेदपोश भी लगे हुए हैं लेकिन बड़ा सवाल आखिर योगी सरकार में दबंग लोगों पर कब कार्रवाई होगी।

बताया जा रहा है कि कक्षा 11वीं के छात्र के साथ मारपीट का यह वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने किस तरह पीडित छात्र को जमकर पीटा। योजनाबद्ध तरीके से कई हमलावरों ने किया छात्र पर जानलेवा हमला जिसके चलते छात्र हुआ गंभीर घायल, जबकि आसपास के लोगों को देख हमलावर मोके से फरार होते भी नजर आ रहे है।

कक्षा 11 वीं का छात्र बताया जा रहा है मारपीट में घायल होने वाला छात्र, अगर स्थानीय पुलिस की माने तो थाना प्रभारी सिविल लाईन का कहना है कि सूचना मिलते ही तुरन्त पुलिस बल ने मोके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लेते हुए कई हमलावरों को हिरासत में लिया हुआ है जिनके खिलाफ तहरीर आने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button