Breaking Newsउत्तरप्रदेश

संगठन विस्तार को लेकर हिन्दू जागरण मंच की बैठक, लव जेहाद, लेंड जेहाद जैसे मुद्दों पर हुई चर्चा

बैठक में मेरठ से आये प्रांत संगठन मंत्री

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आज हिंदू जागरण मंच के संगठन विस्तार को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मेरठ से आए प्रांत संगठन मंत्रियों सहित स्थानीय जिला उपाध्यक्ष एवं कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे बैठक में लव जिहाद, लैंड जिहाद जैसे संवेदनशील मुद्दों पर चर्चा के साथ ही संगठन विस्तार को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज थाना सिविल लाईन अंतर्गत सहारनपुर बस स्टेंड के पीछे हिन्दू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र पंवार उर्फ़ साधू के आवास पर हिन्दू जागरण मंच के विस्तार को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे मेरठ से आये प्रान्त संगठन मंत्री गोपाल भाई ने बैठक में संगठन विस्तार को लेकर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

यहाँ मेरठ से पहुंचे प्रान्त संगठन मंत्री ने सभी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं से लव जिहाद,लैंड जिहाद जैसे संवेदनशील मुद्दों पर भी चर्चा करते हुए जरुरी दिशा निर्देश दिए और जिले में संगठन के विस्तार को लेकर सभी नगरों व सभी खंडो और न्याय पंचायतों पर संगठन के पदाधिकारी नियुक्त करने और अति शीघ्र जिला कमेटी की बैठक कर हिन्दू जागरण मंच के सभी आयामो की कमेटी गठित करने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में सभी हिन्दू युवाओ से आवाहन किया गया कि पश्चिम संस्कृति वेलेंटाइन डे जैसे कार्यक्रम से दूर रहकर 14 फरवरी को पुलवामा में शहिद हुए सेनिको के सम्मान में बलिदानी दिवस के रूप में मनाने का आवाहन किया।

यहाँ जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र पवार ने कहा कि सप्ताह भर चलने वाले वेलेंटाइन डे के नाम पर अश्लीलता से भरा यह कार्यक्रम किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा और जो इस वेलेंटाइन डे के नाम पर हमारी हिन्दू बहन – बेटियों को ये लव जिहादी मानसिकता वाले विधर्मी लोग बहकाने फुसलाने का कार्य करेंगे तो हिन्दू जागरण मंच के वीर योद्धा इसको रोकने व ठोकने का काम करेंगे।

इस अवसर पर जिला संयोजक राजेन्द्र धनकर, जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र पवार,वैभव यादव एडवोकेट, बंटी चौधरी, राजेशशर्मा, कमलदीप, राजकुमार, सुनील राजोरिया, कार्तिक जोहरी, अमित शर्मा, जोगेंद्र सैनी, आनंद राज वत्स, सुशील, संजय खेड़ा, सूरज पंडित, आदि अनेको पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button