Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान कि गला रेंतकर निर्मम हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

खबर वाणी/ भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के शाहपुर इलाके में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब 32 वर्षीय किसान खुशनसीब की गला रेतकर खेत में निर्मम हत्या कर दी गई, खेत में सिंचाई के लिए गए किसान की निर्मम हत्या हो जाने से इलाके में सनसनी फैल गई, वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी, वारदात के बाद किसान के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल पूरा मामला जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के हुजूरनगर गांव का है, जहां 32 वर्षीय किसान खुशनसीब सिंचाई करने के लिए अपने खेत में गया था, लेकिन बीती देर रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने किसान की गर्दन रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

सुबह जब परिजन खेत में पहुंचे तो किसान का शव देखकर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया, वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मौके पर डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच शुरू कर दी।

बहरहाल किसान की निर्मम हत्या हो जाने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है इस मामले पर सीओ विनय गौतम ने बताया किसान की खेत में हत्या की गई है, हालांकि अभी परिजनों ने हत्या की तहरीर नहीं दी है, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर बारीकी से जांच कर रही है और जल्दी हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button