Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश के पास से एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल, अवैध असलाह, जिन्दा कारतूस सहित खोका हुए बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र में दिन छिपते ही वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी, बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग को धत्ता बताते हुए बाइक सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायर झोंक कर ए टू जेड रोड की तरफ भाग खड़े हुए जिनका पीछा करते हुए जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों के ऊपर गोली चला दी जिसमे मौके से एक आरोपी गोली लगने से घायल व गिरफ्तार हो गया, तो वही उसका 1 साथी फरार होने में भी कामयाब रहा हालांकि पुलिस फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगल की खाक छानती रही मगर सफलता नहीं मिली।

पकड़े गए बदमाश का एक साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मोके से हुआ फरार जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग करती रही मगर घन्टो बाद भी पुलिस को सफलता नही मिली

पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह,कई जिन्दा कारतूस व् खोखा सहित एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है, पकड़ा गया बदमाश जनपद सहित अन्य राज्यों और जनपदों से भी दर्जनों से अधिक मुकदमों से सुसज्जित बताया जा रहा है, तो वही मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली से ₹25000 का इनाम भी पकड़े गए बदमाश पर घोषित बताया जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत ए टू जेड चौराहे के पास का बताया जा रहा है जहां बीती देर रात चौकी इंचार्ज कुकड़ा मंडी योगेश शर्मा, उपनिरीक्षक तपन जयंत,हैड कांस्टेबिल हरवेंद्र, सुशील, प्रमोद, सोवेन्द्र, एंव कांस्टेबिल तरुन पाल आदि पुलिसकर्मियों के साथ क्षेत्र में वाहन चेकिंग और गश्त कर रहे थे।

तभी पुलिस को बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाइक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और ए टू जेड रोड की तरफ भाग लिए।

पुलिस ने बदमाशों के बाइक से फरार होने की सूचना वायरलेस सेट पर अधिकारियों को देकर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया जहां राणा पब्लिक स्कूल से पहले चौराहे के पास पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को घेरते हुए ललकारा और उन्हें रुकने के लिए कहा मगर यहाँ भी बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया।

जिसके चलते जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ करते हुए भाग रहे बदमाशों के ऊपर गोली चला दी जिसमे गोली बाईक सवारों को जा लगी और वे लड़खड़ाते हुए सड़क पर जा गिरे जिसमे एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर मोके से फरार हो गया तो वहीं दूसरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया।

उधर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर नई मंडी सुशील कुमार सैनी,सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव भारी फोर्स के साथ मोके पर जा पहुंचे जहां उन्होंने अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों से बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल की तो वहीं फरार बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग भी कराई मगर पुलिस को सफलता नही मिली।

उधर पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से जानकारी कर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम इश्त्याक उर्फ़ राजा पुत्र इस्माईल निवासी गांव संधावली थाना मंसूरपुर जनपद मु0 नगर होना बताया है।

उधर मोके पर पहुंचे सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने जानकारी देते हुए बताया की कूकड़ा मंडी चौकी इंचार्ज क्षेत्र में गस्त एंव वाहन चैकिंग करा रहे थे एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से दो व्यक्तियों को रोका गया मगर वे नही रुके उल्टा पुलिस टीम पर फायर झोंक फरार होने का प्रयास कर रहे थे जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने एक बदमाश को गोली मारकर घायल व् गिरफ्तार किया है।

जोकि जनपद सहित अन्य जनपदों एंव हरियाणा,उत्तराखंड सहित यूपी के कई जिलो से गैंगस्टर सहित विभिन्न मामलों में फरार चल रहा था अकेले जनपद मु0 नगर से ही उक्त बदमाश के विरुद्ध दर्जन भर से अधिक मामले दर्ज है तो वहीं थाना शहर कोतवाली से 25 हजार का इनाम भी उक्त बदमाश पर घोषित बताया जा रहा है उन्होंने कहा की पकड़े गए बदमाश की गिरफ़्तारी से क्षेत्र में काफी हद तक अपराध में कमी आएगी।

●मोके पर पहुंचने वाली पुलिस टीम में

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ,इंस्पेक्टर नई मंडी सुशील कुमार सैनी, चौकी इंचार्ज कूकड़ा योगेश शर्मा, उपनिरीक्षक तपन जयंत, हैड कां0 हरवेंद्र,सुशील,प्रमोद,सोवेन्द्र, कांस0 तरुण पाल एंव अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button