Breaking Newsउत्तरप्रदेश

NH-58 पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने कैडबरी कंपनी के सेल्समैन की गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित जिले स्तर के आलाधिकारी ने भी मौके पर लगाई दौड़

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन छिपते ही कैडबरी के सेल्समैन  की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब व्यापारी अपना काम निपटा कर मुजफ्फरनगर शहर अपने घर लौट रहा था, बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मुख्य राजमार्ग पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं स्थानीय पुलिस के साथ ही जिले स्तर से भी पुलिस के आला अधिकारी मौके की ओर दौड़ पड़े, उधर व्यापारी की गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पर यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी जा पहुंचे जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बढ़ाया तो वहीं पुलिस को घटना की तह तक जाने के दिशा निर्देश दिए, उधर दिन छिपते ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप भी कई व्यापारियों के साथ मृतक के घर सांत्वना देने पहुंच गए, पुलिस भी घटना स्थल सहित आस पास के इलाकों में सर्च अभियान छेड़े रही।

छपार पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  पूरा मामला जनपद मु० नगर के थाना छपार अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 का बताया जा रहा है जहां दिन छिपते ही अज्ञात बदमाशों द्वारा बाईक सवार एक युवक को गोली मार दी गई और मोके से फरार गए।

गोली की आवाज पर ग्रामीण और राहगीर हाईवे पर एकत्रित हो गए किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे।

नेशनल हाईवे 58 पर युवक को गोली मारकर घायल करने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर शव मोर्चरी रखवा दिया मृतक के जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त अर्पित गोयल पुत्र अजय गोयल निवासी मौहल्ला खादर वाला थाना शहर कोतवाली के रूप में हुई।

पुलिस द्वारा घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों को दी तो परिजनों में भी हड़कंप मच गया और रोते बिलखते परिजन अस्पताल की ओर दौड़ पड़े जहां मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

उधर व्यापारी की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल,भाजपा नेता सुनील तायल सहित कई भाजपाई मोके पर पहुंच गए।

जहां कपिल देव अग्रवाल ने मृतक के परिजनों को ढांढस बढाया तो वहीं पुलिस को इस केस के खुलासे के लिए कड़े दिशा निर्देश दिए भी दिए उधर कैडबरी के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप भी कई व्यापारियों के साथ मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। जब इस सम्बन्ध में पुलिस अधिकारीयों से जानकारी लेनी चाही गई तो खुद जिले के पुलिस कप्ताब अभिषेक यादव, एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने भी सरकारी नम्बरो तक को नही उठाया।

◆आखिर किसी भी क्राईम की घटना होने के बाद जिले के पुलिस अधिकारी सीयूजी नम्बर को क्यों नही उठाते ये एक बड़ा सवाल है?

जबकि सूबे के पुलिस मुखिया और खुद मुख्यमन्त्री से सभी जिलो के अधिकारीयों को सी यु जी नम्बर उठाने के दिशा निर्देश दिए हुए है। लगातार मुजफ्फरनगर में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है जिसके चलते अब नेशनल हाईवे भी सुरक्षित नही रहे और पुलिस के तमाम पैदल गस्त, रात्रि गस्त, पैट्रोलिंग आदि की यहां खुले आम पोल खुलती दिखाई दे रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button