Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

जिलाधिकारी ने सदर तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में सुनी जनता की समस्या, 24 शिकायतो का मौके पर हुआ निस्तारण

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने जनपद की सदर तहसील मे संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता कुल 114 शिकायतें हुई दर्ज, 24 शिकायतों का मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों के माध्यम से कराया गया निस्तारण जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का किया अनुश्रवण।

जनपद की तीनों तहसीलों में आयोजित हुआ तहसील संपूर्ण समाधान दिवस तहसील मोदीनगर में उप जिलाधिकारी आदित्य प्रजापति की अध्यक्षता मे तहसील संपूर्ण समाधान दिवस हुआ आयोजित लोनी तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया।

●जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण कार्यक्रम तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आज जनपद की सभी तहसीलों में आयोजित हुआ। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने सदर तहसील मे संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को सुना,

●जहां पर उनके द्वारा जिला स्तरीय अधिकारियों के माध्यम से जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराने का प्रयास किया गया। अवशेष शिकायतों को समय बद्धता के साथ निस्तारण करने की कार्यवाही अधिकारियों के माध्यम से सुनिश्चित कराई जाएगी।

●यहां पर कुल 18 शिकायतें दर्ज हुई जिसमें से मौके पर 03 का निस्तारण कर दिया गया हैं।जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने इस अवसर पर सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनता की शिकायतों के निस्तारण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार का यह बहुत ही महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है।

●अतः तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की जो शिकायतें प्राप्त हो रही हैं उनका त्वरित गति के साथ निस्तारण सुनिश्चित करते हुए उसकी रिपोर्ट संबंधित तहसील को तत्काल उपलब्ध कराई जाए। वहीं दूसरी ओर शिकायतकर्ता को भी शिकायत निस्तारण के संबंध में लिखित सूचना दी जाए।

●इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल ने शिकायत कर्ताओं की समस्याओं का निस्तारण कराने में जिलाधिकारी का सहयोग किया। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी गण उपस्थित रहे।

●मोदीनगर तहसील में उप जिलाधिकारी आदित्य प्रजापति की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया, जिसमें कुल शिकायतें 36 दर्ज हुई जिसके सापेक्ष मौके पर 02 का निस्तारण कर दिया गया हैं।

●लोनी तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। इस अवसर पर कुल 60 शिकायतें जनता के द्वारा दर्ज कराई गई जिसमें से मौके पर 09 का निस्तारण कर दिया गया हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button