Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार का कहर कांवर्ड पटरी मार्ग पर टकराई दो कारें,आधा दर्जन लोग हुए घायल

घायल परिवार गुड़गांव से हरिद्वार जा रहा था

 वसीम अहमद / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब गुडगांव से हरिद्वार की तरफ जा रही कार सामने से आ रही बोलेरो से जा टकराई ,इस भीषण टक्कर में कार सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए,जिन्हें आस- पास से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना कर इलाज के लिए खतौली अस्पताल में भर्ती कराया, बताया जा रहा है कि चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर भारी वाहनों का हर रोज हो रहा आवागमन लेकिन जिला प्रशासन भी इस तरह कोई भी ध्यान देने को तैयार नही आए दिन यहां सड़क दुर्घटनाएं हो रहीं है।

दरअसल पूरा मामला खतौली के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग का है जहां आज सवेरे दिन निकलते ही दूधली गांव के निकट कार और बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

यहां घने कोहरे के चलते दोनो वाहन आपस में भिड़ गए जिसमे कार सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई आस -पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी और किसी तरह एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है की हरियाणा के गुडगांव से एक परिवार कार द्वरा हरिद्वार की ओर जा रहा था कार में महिलाएं व बच्चे शामिल थे रास्ते में खतौली थाना क्षेत्र के गांव दूधली के पास गुड़गांव की तरफ से हरिद्वार जा रही इनकी कार से विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो कार सामने से आ टकराई।

इस भीषण टक्कर में जहां कार सवारों में चीख पुकार मच गई तो वहीं बोलेरों सवार अपनी कार मोके पर ही छोड़कर मोके से भाग खड़ा हुआ।

क्षतिग्रस्त कार में गुड़गांव व नगीना जनपद बिजनौर के महिलाएं व् छोटे – छोटे बच्चे सवार थे जिन्हें गम्भीर चोटे आई हैं।

घायलों में गरिमा, राहुल निवासी बसई इन्कलेव गुड़गांव, संदीपा,सागर,राघव छोटा बच्चा, रूबी पत्नी राहुल,एंव राहुल पुत्र सोमपाल शामिल है।

आस पास के राहगीरों की माने तो यहाँ चौधरी चरण सिंह कांवर्ड पटरी मार्ग पर जब से बड़े वाहन (जिनमे ओवर लोडिड वाहन भी शामिल है ) चले हैं तब से यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे है आस पास खेतों में काम करने वाले किसानो में भी भय बना हुआ है यहां खतौली प्रशासन ने पहले बड़े बैरियर लगाएं थे।

लेकिन कुछ मठाधीशों ने वे भी हटवा दिए और अब यहां हर समय बड़े वाहन जिनमे बड़े ट्रक, ट्राले, बसे ओवर लोडिड ट्राले, गन्नों से भरे ट्रक एंव ट्राले हर समय यहां से गुजरते है जिनसे हादसे होने का खतरा हर समय मंडराता हैं।

ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कांवड़ पटरी मार्ग पर बड़े वाहनों की रोक के लिए बैरियर लगाने की मांग की है।

ताकि भविष्य में कोई अनहोनी दुर्घटना ना हो जाए अब देखना होगा कि जिला प्रशासन आखिर इस तरफ कब ध्यान देता है।

Tags

Related Articles

Back to top button