Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मेरठ की किसान पंचायत की तैयारियों में जुटे आप नेता, सांसद संजय सिंह ने ली आप नेताओं की मीटिंग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आप सांसद संजय सिंह ने मेरठ में होने वाली किसान पंचायत को लेकर आप कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग का आयोजन किया। इस दौरान मौजूदा सरकार पर भी उठाएं सवाल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार विपक्षी पार्टियों द्वारा किसान पंचायत आयोजित हो रही है। मौजूदा सरकार को घेरने के लिए और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी जमीन को तलाशने के लिए लगातार किसानों के बीच कांग्रेश के अलावा आम आदमी पार्टी भी जमीन पर उतर गई है।

जिसके चलते आने वाली 28 फरवरी को मेरठ में आम आदमी पार्टी की किसान पंचायत आयोजित की जाएगी जिसमें किसानों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। पंचायत को कामयाब करने के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर अपने पदाधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर विशेष मीटिंग की।

इसी दौरान आप सांसद संजय सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए मौजूदा सरकार पर बड़े सवाल खड़े किए, आप सांसद संजय सिंह ने बताया कि लगातार किसान आंदोलित हैं, 85 दिन आंदोलन करते हुए हो गए हैं लेकिन अभी तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं निकला है, सरकार लगातार किसानों की खेती समाप्त कर बड़े अमीर लोगों को सौंपना चाहती है।

यह काला कानून वापस लिया जाना चाहिए दिल्ली विधानसभा में भी केजरीवाल जी ने यह बिल फाड़ कर फेंका था, अगर यह बिल लागू हो गया तो देश में एमएसपी खत्म, मंडी खत्म और कॉन्ट्रैक्टिंग फार्मिंग के जरिए बड़े बड़े पूंजीपति जमीदार बनाए जाएंगे जो कि किसानों की छोटी-छोटी खेती को तारबंदी कर किसानों को घुसने नहीं देंगे।

रिंकू हत्याकांड पर आप सांसद संजय सिंह ने बयान करते हुए बताया कि जब से देश के गृहमंत्री अमित शाह बने हैं, दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है ,वहां पर दंगा हुआ, नफरत फैलाने का काम हुआ, वकीलों पर लाठीचार्ज हुआ, छात्रों पर लाठीचार्ज हुआ, लेकिन इनको नगर निकाय का चुनाव और बंगाल में चुनाव प्रचार करने से ही फुर्सत नहीं है।

दिल्ली इनसे संभल नहीं रही है पुलिस केजरीवाल जी को दे दो हम ठीक करके दिखाएंगे। उन्नाव कांड में बयान देते हुए संजय सिंह ने बताया कि आदित्यनाथ की पुलिस नकारा हो गई है हाथरस कांड की तरह यहां की भी सेम कंडीशन है। बरहाल लगातार आम आदमी पार्टी भी चुनावी जमीन तलाशने के लिए किसान पंचायत रैली करने जा रही है, जिसके चलते आने वाले 28 फरवरी को मेरठ में अरविंद केजरीवाल किसानों को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में आप सांसद संजय सिंह मुजफ्फरनगर पहुंचे थे।

Tags

Related Articles

Back to top button