Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने TOP 10 बदमाश को किया गिरफ्तार, अवैध असलाह, जिंदा कारतूस किए बरामद

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस ने एक टोप टेन अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। बुढ़ाना पुलिस के अनुसार अपराधी पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

जनपद मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन, एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम के पर्यवेक्षण पर प्रभारी निरीक्षक बुढाना एमएस गिल द्वारा गठित टीम ने बुढ़ाना कोतवाली के टाप टेन अपराधी हसन उर्फ हुसन पुत्र आसु निवासी ग्राम जौला थाना बुढाना मुजफ्फरनगर को एक पुलिस मुठभेड जौला से कुरालसी रोड नहर पुलिया पर गिरफ्तार किया है।

अभियुक्त बुढ़ाना कोतवाली का टाप टेन अपराधी है। जिसके विरुद्ध बुढ़ाना कोतवाली पर करीब आधा दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं। अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमचा 315 बोर, 1 जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक अनिल कुमार, उप निरीक्षक राहुल कुमार, हैड कांस्टेबल, जयभगवान और कांस्टेबल जीत सिह पुलिसकर्मी उपस्थित रहे। पुलिस ने आरोपी हसन को जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button