Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने किसान पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ की फायरिंग, दर्दनाक मौत गांव में तनाव भारी पुलिस फोर्स तैनात

खबर वाणी संवाददाता

हाथरस। जनपद के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में आलू की खुदाई करवा रहे एक किसान पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हमला बोल दिया। इस घटना के बाद से ही समूचे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। किसान को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मौत की खवर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एटियातंन गांव में फोर्स तैनात कर दिया है गांव और घटना स्थल पर सीओ रुचि गुप्ता ने भारी फोर्स को साथ लेकर मौके का निरीक्षण किया और मृतक किसान के परिजनों से घटना की जानकारी ली है।

आपको बतादें की कोतवाली सासनी इलाक़े के गांव नौजलपुर में 48 साल अमरीश पुत्र जगदीश प्रसाद आलू की खुदाई करा रहे थे। सोमवार को जब वह खेत पर थे। तभी 6-7 लोग अचानक वहां आ धमके और अमरीश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली जिससे वह वहीं गिर पड़े, परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में हाथरस गेट के एसएचओ जगदीश कुमार भी पहुंचे। उन्होंने मृतक की बेटी और परिवार के अन्य लोगों से जानकारी हासिल की है। मृतक की बेटी ने बताया कि पहले उसके साथ छेड़खानी हुई थी।

उसके पापा ने केस कर दिया था। उससे चिढ़ कर उसके पापा को गोली मार दी गई। उसने बताया कि हमलावर 6-7 थे। उसने गौरव शर्मा नाम के लड़के पर गोली चलाने का आरोप लगाया है।

दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते 48 वर्षिय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी, व्यक्ति की हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई, खेत पर आलू की खुदाई करते समय आधा दर्जन दबंगों ने सिर पर गोली मारकर  हत्या की है।

दबंगों के खिलाफ 2018 में लड़की से छेड़छाड़ का न्यायालय में चल रहा है मुक़दमा, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मामले की जांच में जुटी, कोतवाली सासनी इलाके के नोजलपुर गांव की घटना,वही त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button