Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

पैट्रोल डीजल के अवैध गोदाम में लगी भीषण आग, 2 लोग झुलसे, दमकल विभाग आग बुझाने में जुटा

भयावक आग से आस-पास के इलाके में मची सनसनी,

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की खुशहाल कालोनी में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब  डीजल और पेट्रोल के अवैध गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इस कदर भयावह थी कि आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। पहले लोगों ने खुद ही आग बुझाने की कोशिश की लेकिन बाद में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद अब भी आग बुझाने के प्रयास जारी है। इस अग्निकांड में 2 लोग झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के खुशहाल कॉलोनी का है। जहां अवैध रूप से डीजल और पेट्रोल स्टोर करके बेचने का काम किया जाता है। लोगों की माने तो इस मामले की शिकायत पहले भी कई बार पुलिस से की गई।

लेकिन सांठगांठ के चलते पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद आज आग लगने से हड़कंप मच गया है। आसपास की कई इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है।

साथ ही 2 लोग झुलस गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। जिसके बाद आग बुझाने के प्रयास चल रहे हैं।

लेकिन बड़ा सवाल यही है कि नियम कानूनों को ताक पर रखकर इलाके में अवैध रूप से डीजल और पेट्रोल बेचा जा रहा है। पुलिस से लोग शिकायत भी कर रहे हैं।

लेकिन उसके बावजूद भी कारवाई ना करना सांठगांठ की तरफ इशारा करता है। अबसे पहले भी मेरठ में इस तरह के अवैध पेट्रोल और डीजल के गोदामो में आग लगती रही है जिनपर प्रशासन कोई सख्त कार्रवाई नही करता फलस्वरूप इस तरह के हादसे हो जाते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button