Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वरूण गांधी ने किया स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन

खबर वाणी सदर सैफी

पीलीभीत। सांसद एवं जिलाधिकारी द्वारा नवनिर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुहास का लोकार्पण कर किया गया उद्घाटन। सांसद फिरोज वरूण गांधी एवं जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा नवनिर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुहास का लोकार्पण कर उद्घाटन किया गया। मुख्यमंत्री की घोषणाओं में शामिल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुहास का निर्माण रू0 188.59 लाख की लागत से स्वास्थ्य सेवाओं का बेहतर बनाने के दृष्टिगत कराया गया है।

आज आयोजित कार्यक्रम में सांसद द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण करते हुये क्षेत्र वासियों को बधाई देते हुये कहा कि अब क्षेत्र वासियों को पास में ही स्वास्थ सेवाओं की सुविधाऐं मिल सकेगी, यह सुहास गांव के लिए ही नहीं पूरे क्षेत्र के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा और क्षेत्र वासियों के लिए एक बहुमूल्य उपहार साबित होगा। जिलाधिकारी द्वारा सांसद का आभार व्यक्त करते हुये आश्वस्त किया गया कि आगामी दिनों में भी जनपद के विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जायेगा।

उन्होंने  सांसद को अवगत कराया गया कि विकास कार्यों में नियमित प्रगति की जा रही है और जनपद को इस माह में प्रदेश में 11वां स्थान प्राप्त हुआ है जो विगत महीनों के सापेक्ष प्रगति की गई है और आने वाले दिनों में जनपद को प्रथम स्थान पर लाने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा िकइस स्वास्थ्य केन्द्र की स्थापना से जनपद की स्वास्थ्य सेवाऐं बेहतर होगी और गरीबों को दूर दराज अस्पताल में न जाकर स्थानीय स्वास्थ्य सेवा की सुविधा प्राप्त होगी।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, जिलाधिकारी पुलकित खरे, मुख्य विकास अधिकारी प्रशान्त श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 सीमा अग्रवाल, पूरनपुर चेयरमैन प्रदीप जैसवाल, श्रीमती रेखा परिहार, स्वामी प्रवक्ता नन्द, देवेन्द्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button