Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन ने दिया मातृ शक्ति सम्मान

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। आज एक भव्य समारोह में अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन ने बीस महिलाओं को सामाजिक/साहित्यिक एवम् कला चिकित्सा के क्षेत्र में इनके द्वारा किए जा रहे उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया। एसोसिएशन की ओर से प्रसिद्ध साहित्यकार रेणुका अरोरा ने कार्यक्रम के संयोजन की बागडोर संभाली है।

चेयरमैन एस एस तोमर जी पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रयागराज से आकर उपस्थित हुए और महिलाओं का सम्मान करते हुए बताया कि गाजियाबाद की महिलाएं हर कार्य में सर्वोपरि है।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर भुवनेश चौधरी एवम् विशेष अतिथि चंद्र भान और विशिष्ट अतिथि प्रसिद्ध समाज सेवक श्री अवधेश द्रिवेदी और श्री के के सेठ रहे।

मंच की शोभा भी महिलाओं से रही मंच पर शमा मालिक, संध्या गुप्ता, सीमा सिंह, सबीना खान विराजित हुई। जिन महिलाओ ने सम्मान ग्रहण किया उनमें सर्वश्री नीलम गुप्ता, रेखा अस्थाना, शशि किरण, पूजा श्रीवास्तव, सबीना खान, शमा मालिक, उषा श्रीवास्तव, श्रुति डग, नीतू, अर्चना गर्ग, रेणुका अरोरा, इशरत जहां, संध्या सहाय, अलका सिंह, नेहा नंदा जी रही।

सुभाष अरोरा, के के सेठ, रेखा अस्थाना, परमजीत को उनका परिचय पत्र और शपथ ग्रहण कराया गया। इस मौके पर अनिल अरोरा, संतोष, धर्मेंद्र, इंदर शर्मा, कुलदीप, और बहुत संख्या में समाज सेवी उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता जीत सिंह रावत ने की है।

Related Articles

Back to top button