Breaking Newsउत्तरप्रदेश

झूठे 4 साल विकास पर सपा का भाजपा पर पलटवार, भाजपा के 4 साल के विकास कार्यों को सपा ने बताया झूठा

खबर वाणी सवांददाता

इटावा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के द्वारा 4 साल में किए गए विकास कार्यों को लेकर जनपद में तरह तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं वहीं इटावा में भी कार्यक्रम किए गए इस कार्यक्रम पर सपा के जिला अध्यक्ष ने जमकर निशाना साधा और भाजपा के 4 साल के विकास कार्यों को झूठा बताया।

इटावा जिले में आज जिलाध्यक्ष सपा गोपाल यादव ने प्रेस कर कहा कि भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार द्वारा एक किताब का विमोचन किया गया इस किताब में सपा सरकार में किये हुए कार्यों को भाजपा ने अपना बताया गया है। गोपाल यादव ने कहा कि इटावा में ताखा मॉर्डन तहसील, जसवंतनगर मॉर्डन तहसील 2016 में सपा सरकार में बनाई गई थी।

जिला अस्पताल में महिला अस्पताल 100 बेड का निर्माण, रेलवे स्टेशन का सौदर्यीकरण, काली वाहन मन्दिर का सौन्दर्यकर्ण सपा सरकार में हुआ, लॉयन सफारी, बस स्टेंड सौन्दर्यकर्ण, केंद्रीय स्कूल, हेवरा डिग्री कालेज, 100बेड दो अस्पताल, पांच आईटीआई,10 विधुत सब स्टेशन, 3 विधुत केंद्र, 1100 किलो मीटर सड़को का निर्माण,पांच पुल, शहरीय पेय जल योजना के तहत 18 पानी की ओवर हेड वाटर टेंक का निर्माण, ग्रामीण पेयजल योजना के तहत 49 ओवर हेड वाटर टेंक जिले में बनाये गए ये सब कार्य समाजवादी पार्टी की सरकार में किये थे और भी कार्य है जो नेता जी के समय हुए थे उन्हें भी अपना बताया गया है। भाजपा का झूठ ज्यादा दिन नही चलेगा उत्तर प्रदेश की जनता आने वाले2022 के चुनाव में सरकार से हटाने का काम करेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button