Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के पॉश इलाके में लाखों की चोरी से हड़कंप, मंत्री ने फोन कर एसएसपी से जताई नाराजगी

सूचना मिलते ही राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कई व्यापारी भी मौके पर पहुँचे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के सबसे पॉश एरिया कहे जाने वाले नई मंडी में बीती देर रात्रि को अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्यापारी का घर उस वक्त खंगाल लिया गया जब व्यापारी अपने पुत्र के इलाज के लिए दिल्ली गया हुआ था, बदमाशों ने लाखों की नगदी,सोने चांदी के जेवरातों सहित कीमती कपडे और घर में लगी पानी की टँकीयों तक को चोरी कर लिया ,घटना का पता चलते ही मोके पर राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कई व्यापारी और समाज सेवी पहुंच गए जहां मंत्री ने एस एस पी को फोन कर कड़ी नाराजगी जताई और जल्द ही घटना के खुलासे के निर्देश दिए नई मंडी जैसे पॉश इलाके में इस तरह की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला बीती देर रात्रि का है। जब स्थानीय पुलिस को सूचना मिली की नई मंडी के वैदिक पुत्री कन्या पाठशाला के सामने स्थित रोट्रेरीयन महेश गर्ग के आवास में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला है आनन फानन में ही थाना नई मंडी पुलिस , सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह मोके पर पहुंचे और जाँच पड़ताल की उधर घटना की सूचना मिलते ही राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कई व्यापारी भी मोके पर पहुंच गए जहां मंत्री ने पीड़ित व्यापारी के परिजनों से जानकारी ली।

बताया जा रहा है की पीड़ित महेश गर्ग परिवार सहित काफी दिनों से अपने पुत्र के इलाज के लिए दिल्ली गए हुए थे और घर पर कोई नही था चोरी की घटना की सूचना मिलने पर वे देर रात्रि तक पहुंचे मु0 नगर पहुंचे हालाँकि चोरी का अभी सही आंकलन नही हुआ है लेकिन पीड़ित के रिश्तेदारों ने बताया की सोने चांदी के आभिषण,सिक्के नगदी,कपड़े सहित लाखो के माल पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है चोरों द्वारा घर में लगी पानी की टँकीयों तक को भी नही छोड़ा गया।

उधर घटना स्थल पर पहुंचे राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल इस घटना से काफी नाराज दिखे उन्होंने मोके पर ही एस एस पी अभिषेक यादव को फोन कर कड़ी नाराजगी जताई और जल्द से जल्द इस घटना के खुलासे के निर्देश दिए वहीं थाना प्रभारी अनिल कपरर्वान् ने मंत्री और पीड़ित व्यापारी को आश्वस्त किया की घटना को जल्द ही खोला जायेगा और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेंजा जायेगा राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने पीड़ित व्यापारी को सांत्वना दी और जल्द ही खुलासे की बात कही है।

Tags

Related Articles

Back to top button