Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा होली में लगा दी आग, स्थानीय मौहल्ला वासियों सहित शिव सेना एंव भाजपा नेताओं ने जताया रोष

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने जहां आनन फानन में ही दूसरी होली का प्रबन्ध कराया तो वहीं आरोपी को पकड़ने का दिया आश्वासन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के मौहल्ला लक्ष्मण विहार में के निवासियों में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब अज्ञात शरारती तत्वों ने चौक पर होली में आग लगा दी दिन निकलते ही जब मौहल्ला वासियों ने यह नजारा देखा तो उनमे रोष फैल गए, मोके पर मौहल्ला वासियों सहित भाजपा जिला मंत्री सचिन सिंघल,और शिव सेना के जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा भी पहुंच गए उधर होली में आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मोके पर पहुंची जहां पुलिस ने आनन फानन में दूसरी होली का इंतेजाम कराया तो वहीं आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के लक्ष्मण विहार चौक पर स्थित होली में होलिका दहन से पहले ही कुछ शरारती तत्वों ने होली में आग लगा दी देखते ही देखते आग में पूरी होली जलकर खाक हो गई।

घटना का सुबह सवेरे पता चलने पर मौहल्ला वासियों में रोष फैल और मौहल्ला वासियों सहित स्थानीय भाजपा जिला मंत्री सचिन सिंघल सहित शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा भी मोके पर पहुंच गए घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच गया।

मोके पर पहुंची थाना नई मंडी पुलिस ने आनन फानन में ही जहाँ दूसरी होली का प्रबन्ध किया तो वहीं मौहल्ला वासियों को आश्वासन दिया की उक्त मामले में जल्द ही कार्यवाही करते हुए शरारती तत्वों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे किया जायेगा।

उधर शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा ने चेतावनी दी कि यदि इन शरारती तत्वों को जल्द ही पकड़ा नही गया तो शिवसेना जोरदार प्रदर्शन करेगी उधर मोके पर पहुंचे भाजपा जिला मंत्री सचिन सिंघल ने भी थाना प्रभारी को फोन कर मौहल्ले में इस तरह की वारदात होने पर नाराजगी जताई है।

Related Articles

Back to top button